Monday , August 21 2017
Home / India / विनय कटियार जैसे लोगों को अयोध्या से पीट- पीटकर निकाल देना चाहिए- महंत ज्ञान दास

विनय कटियार जैसे लोगों को अयोध्या से पीट- पीटकर निकाल देना चाहिए- महंत ज्ञान दास

फैजाबाद। अखाड़ा परिषद ने बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सासंद विनय कटियार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।  अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत ज्ञान दास ने विनय कटियार को नारी जाति का अपमान करने वाला अपराधी बताया। साथ ही चुनाव आयोग से विनय कटियार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की मांग भी की है। महंत ज्ञान  दास का कहना है कि उन्हें जेल में डाल दिया जाये और चुनाव भर जेल से बाहर निकलने ना दिया जाये।  हाल ही में  राज्यसभा सदस्य विनय कटियार अपने महिला विरोधी बयान की वजह से चर्चा में आ गये थे। जब उनसे कांग्रेस की स्टार प्रचारक लिस्ट से संबंधित सवाल किया गया तो उनका जवाब था ‘प्रियंका जैसी बहुत सी कलाकार हैं, हीरोइनें है, और खूबसूरत महिलाएं हैं जो कि चुनावी अभियान चला सकती हैं। बीजेपी के पास कमी है क्या? इस बयान के बाद उनकी चौतरफा अालोचना शुरु हो गई थी।

राजस्थान पत्रिका से फोन पर बातचीत करते हुए महंत ज्ञान दास ने कहा कि कटियार ने नारियों पर तंज मारा है। ये बहुत बड़ा अपराध है। ऐसे लोगों को अय़ोध्या में घुसने नहीं देना चाहिए जब वो आयें अयोध्यावासियों को पीट पीटकर निकाल देना चाहिए। उन्होंने बीजेपी से मांग भी की विनय कटियार  दया शंकर सिंह की तरह पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।

 

महंत ज्ञान दास ने कहा हमारे यहां मात्री शक्ति की पूजा होती है, भारत में लोग ऐसे बयान देंगे तो लोग क्या सोंचेगे।  पूरी दुनिया में भारत की हंसी उड़ेगी। अगर प्रियंका अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रही है तो इन्हें क्या दिक्कत है। जब दयाशंकर ने मायावती के खिलाफ बयान दिया था तो उनके खिलाफ का्र्यवायी हुई थी। उसी तरह इन पर भी कार्यवायी होना चाहिए।

 

 

TOPPOPULARRECENT