Thursday , July 20 2017
Home / India / विनोद खन्ना के निधन पर PM नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर लोगों ने याद दिलाई जवानों की शहादत

विनोद खन्ना के निधन पर PM नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर लोगों ने याद दिलाई जवानों की शहादत

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेताओं में से एक विनोद खन्‍ना का गुरुवार को मुंबई के एक अस्‍पताल में निधन हो गया। वह पिछले कई दिनों से कैंसर से पीड़ित थे । विनोद खन्ना पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के 4 बार सांसद भी रह चुके हैं। । अटल बिहारी वाजपेयी की कैबिनेट में विनोद खन्ना मंत्री भी रह चुके हैं। इस मशहूर अभिनेता की मौत की खबर से पूरा देश सदमे में हैं। राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक ने विनोद खन्ना की मृत्यु पर दुख प्रकट किया है। लेकिन कुछ लोगों ने विनोद खन्ना के निधन पर पीएम के संदेश को लेकर नरेंद्र मोदी को ही घेर लिया ।

दरअसल विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में पीएम ने लिखा कि एक मशहूर अभिनेता, जुझारू राजनेता और शानदार इंसान के रुप में विनोद खन्ना हमेशा याद किये जाएंगे। पीएम के इस ट्वीट पर कुछ यूजर्स तो ऐसे थे जिन्होंने इस ट्वीट को समझा लेकिन बहुत से यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने पीएम के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए आपत्ति जताई ।

कुछ यूजर्स ने पीएम के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि एक बार फिर से देश ने दिखा दिया कि किसी फिल्मी कलाकार की मौत सैनिकों की मौत से ऊपर है। वहीं एक यूजर ने पीएम के ट्वीट के जवाब में लिखा कि सर कश्मीर के आतंकियों और देश में नक्सलियों के खिलाफ जल्द कोई कड़ी कार्रवाई कीजिए, कब तक हमारे जवान शहीद होते रहेंगे।

लोग कश्मीर में रोज़ाना शहीद हो रहे जवानों को लेकर गुस्से में है। लोगों को लगता है कि सरकार कश्मीर में जवानों की अनदेखी कर रही है, रोज़ाना आतंकियों से मुठभेड़ में हमारे जवान शहीद होते है ।

गुरुवार को अपने ज़माने के सुपर स्टार ने 70 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया । विनोद खन्ना लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे । उनकी अस्पताल की एक फोटो भी पिछले दिनों शोसल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वो काफ़ी कमज़ोर नज़र आ रहे थे ।

TOPPOPULARRECENT