Tuesday , September 26 2017
Home / India / विपक्ष पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव का आरोप

विपक्ष पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव का आरोप

लखनऊ: बुलंदशहर में सामूहिक बलात्कार घटना पर आलोचनाओं के मद्देनजर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने आज विपक्ष पर पलटवार किया है। और यह आरोप लगाया है कि राजनीतिक उद्देश्यों के लिए पीड़ितों को डराया और परेशान किया जा रहा है जबकि सरकार ने पहले ही यह आश्वासन दिया है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और दोषियों के खिलाफ हर कीमत पर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन सवाल यह उठता है कि भाजपा और अन्य दलों पीड़ितों को डरा क्यों रहे हैं जिससे उनकी शैली राजनीति प्रकट होती है। मुख्यमंत्री ने आज यहां एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा और अन्य दलों बंद कमरे में शिकार (बलात्कार का शिकार माँ और बेटी) से क्या कह रही हैं मीडिया के प्रतिनिधियों को जानना चाहिए।

अगर वह सीबीआई जांच के इच्छुक हैं तो उसके लिए भी तैयार हूं और इस ख़ुसूस में संभावित सहायता की जाएगी। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी दो बहनों की बुलंदशहर में बलात्कार की घटना पर हंगामा खड़ा कर दिया गया था ताकि उनकी सरकार को बदनाम किया। जिले बुलंदशहर में एक राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक कमसिन लड़की और उसकी माँ की बलात्कार की घटना पर राजनीतिक खेल शुरू हो गया है।

जबकि विभिन्न राजनीतिक नेताओं पीड़ितों से मुलाकात कर सरकार को आलोचना का निशाना बना रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व एक प्रतिनिधिमंडल ने कल गाजियाबाद में पीड़ितों से मुलाकात की जबकि मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित के नेतृत्व कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आम पीड़ितों से मुलाकात करेंगे।

TOPPOPULARRECENT