Saturday , October 21 2017
Home / AP/Telangana / वियजवाड़ा में ख़ौफ़नाक बस हादसा, चार मेडिकल स्टूडेंट्स हलाक

वियजवाड़ा में ख़ौफ़नाक बस हादसा, चार मेडिकल स्टूडेंट्स हलाक

वियजवाड़ा 16 मार्च: आंध्र प्रदेश में पेश आए दो मुख़्तलिफ़ सड़क हादसात में चार मेडिकल स्टूडेंट्स 11हलाक और दुसरे 40 ज़ख़मी हो गए। पुलिस ने कहा कि विजयवाड़ा में सूर्य पालम के क़रीब क़ौमी शाहराह 65 पर एक ख़ानगी वॉल्वो बस दरख़्त से टकरा कर तबाह हो गई जिसमें सवार चार नौजवान हलाक हो गए जो हैदराबाद के उस्मानिया मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के स्टूडेंट्स थे।

इस हादसे में दुसरे 31 स्टूडेंट्स ज़ख़मी हो गए। महलोकीन में ड्राईवर भी शामिल है। ज़ख़मी स्टूडेंट्स ने कहा कि हादसे में फ़ौत ड्राईवर हालते नशे में था। ये स्टूडेंट्स मशरिक़ी गोदावरी के अमलापुरम से ख़ुसूसी तौर पर हासिल करदा किराये की लक्झरी बस से हैदराबाद वापिस हो रहे थे कि ये हादिसा पेश आया।

इस बस में तमाम 48 मेडिकल स्टूडेंट्स थे जो अमलापुरम में एक स्पोर्टस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद शहर वापिस हो रहे थे। मुतवफ़्फ़ी स्टूडेंट्स की चौथे साल के स्टूडेंट्स एम परानाए और राजा राम के अलावा हाओज़ सर्जन सर्जन्स गिरी लक्ष्मण और एम विनए तेजा की हैसियत से शिनाख़्त की गई है।

विजयवाड़ा हॉस्पिटल में ज़ेरे इलाज चंद ज़ख़मी स्टूडेंट्स ने कहा कि हमे शुबा था कि ड्राईवर हालते नशे में था और हमने बस ऑप्रेटर से ड्राईवर तबदील करने के लिए कहा था, ऑप्रेटर ने यक़ीन दिलाया था कि विजयवाड़ा में ड्राईवर तबदील कर दिया जाएगा और शराबी ड्राईवर तेज़ रफ़्तारी से बस चला रहा था जो दरख़्त से टकरा गई।

तेलंगाना के वज़ीर-ए-सेहत पी लकशमा रेड्डी, ज़ख़मी स्टूडेंट्स की इयादत के लिए विजयवाड़ा रवाना हो गए। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर्स एन चंद्रबाबू नायडू और के चंद्रशेखर राव‌ ने इस हादसे पर रंज-ओ-ग़म का इज़हार है।

TOPPOPULARRECENT