Friday , June 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / विवादास्पद ‘लक्ष्मी’ टिप्पणी: महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख पर मुकदमा

विवादास्पद ‘लक्ष्मी’ टिप्पणी: महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख पर मुकदमा

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने नगर पालिका चुनाव अभियान के दौरान राज्य भाजपा के अध्यक्ष  राउ साहिब दानवी  के विवादास्पद टिप्पणी पर उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है। औरंगाबाद ग्रामीण एसपी नवीन चंद्र रेड्डी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि ताज़ीरात-ए-हिंद की धारा 171 (B) के तहत एफआईआर कल  रात पाइथन पुलिस स्टेशन में दर्ज रजिस्टर कर लिया गया है।

रात पाइथन पुलिस स्टेशन में दर्ज रजिस्टर कर लिया गया है। राज्य चुनाव आयोग ने औरंगाबाद जिला कलेक्टर निधि पांडे से कहा था कि आचार संहिता के उल्लंघन के सिलसिले में दानवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाए।

एक वीडियो क्लिप में देखा गया जब वह पाईथन  मतदाताओं से कह रहे थे कि अगर चुनाव से पहले उन्हें ‘लक्ष्मी’ मिल जाए तो उसे स्वीकार कर लें। लक्ष्मी धन की देवी माना जाता है। वीडियो क्लिप में दानवी को मतदाताओं से यह कहते हुए देखा गया कि आज 17 दिसंबर है और कल 18 दिसंबर यानी मतदान के दिन। मैं जानता हूँ आप सभी घर जाने बेचैन हैं। चुनाव का मौका महत्वपूर्ण होता है और अचानक आपको ‘लक्ष्मी’ के दर्शन हो जाते हैं तो इस तरह की लक्ष्मी को ठुकराएँ नहीं बल्कि स्वीकार करें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT