Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / विश्व हिन्दू परिषद करेगा अखलाक़ के ‘हत्यारों’ की मदद

विश्व हिन्दू परिषद करेगा अखलाक़ के ‘हत्यारों’ की मदद

विश्व हिन्दू परिषद् जो कि बीजेपी की ही एक संस्था है ने दादरी में हुई निंदनीय घटना के शिकार मोहम्मद अखलाक़ के हत्यारों को कानूनी मदद देने का एलान किया है, इतना ही नहीं VHP उन्हें पैसों से भी मदद करेगी.  परिषद् के जनरल सेक्रेटरी सुरेन्द्र जैन ने बताया कि वो देश के बड़े वकीलों से बात कर रहे हैं कि जिन 18 लोगों पर मुक़दमा दर्ज हुआ है उन्हें कैसे छुडाया जाए. 28 सितम्बर 2015 को अखलाक़ को दादरी गाँव में बीफ़ खाने के ‘झूठे’ इलज़ाम में मार दिया गया था. उनकी ह्त्या बहुत ही भयावह थी और उसकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई थी, इलज़ाम में 18 लोगों को गिरफ़्तार किया गया जिनमें से एक नाबालिग़ था जिसे ज़मानत मिल गयी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विश्व हिन्दू परिषद् अपने आप ही में एक विवादित संस्था है जो धर्म के नाम पर लोगों को बांटने जैसे इल्जामों से घिरी रहती है.  हाल ही में आई एक दूसरी रिपोर्ट जिसमें अखलाक़ के फ्रिज से मिले गोश्त को बकरे का ना हो कर गाय की किसी नस्ल का बताया गया का ज़िक्र करते हुए जैन ने कहा अब तो ये भी क्लियर हो गया है कि गोश्त गाय ही का था.

हालाँकि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हाल ही में जारी रिपोर्ट को निराधार बताया था और कई मीडिया हाउसेस ने भी इस रिपोर्ट को निराधार बताया था लेकिन VHP की अपनी राजनीति इसी के इर्द गिर्द नाचती है तो शायद अब उसे उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों का भी ख़याल आ रहा है.
 

 

TOPPOPULARRECENT