Monday , August 21 2017
Home / Uttar Pradesh / वीडियो: खुर्जा मुस्लिम प्रेमी जोड़े पिटाई मामले में पीड़िता ने किया खुलासा, बजरंग दल के गुंडों ने किया था गैंगरेप

वीडियो: खुर्जा मुस्लिम प्रेमी जोड़े पिटाई मामले में पीड़िता ने किया खुलासा, बजरंग दल के गुंडों ने किया था गैंगरेप

उत्त्तर प्रदेश: हाल ही में जिला बुलंदशहर के खुर्जा में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल द्वारा मुस्लिम प्रेमी जोड़े को बेहरमी से मारपीट करने का मामला सामने आया था। जिसमें बजरंग दल के इन लोगों के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि इसमामले में बजरंग दल के संयोजक को जमानत दे दी गई है। आपको बताएं कि इस हादसा की शिकार पीड़िता ने एक खुलासा किया है।  पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में कहा है कि बजरंग दल के संयोजक प्रवीण भाटी समेत बजरंग दल के 5 गुंडों ने पिटाई से पहले उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसे उसे फांसी लगाने की कोशिश की। पीड़ित का कहना है कि वह बजरंग दल के खिलाफ कार्यवाही करना चाहती है।

आपको बता दें कि जिला बुलंदशहर के खुर्जा नगर में बजरंग दल के लोगों ने अपनी गुंडागर्दी दीकाहते हुए मुस्लिम प्रेमी-जोड़े के साथ खूब मारपीट की जिसका वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता लड़के और लड़की को डंडों से पीट रहे थे और सांप्रदायिक शब्द कहते सुने जा रहे थे।

 

TOPPOPULARRECENT