Saturday , August 19 2017
Home / India / वीडियो: जब विधानसभा स्पीकर के आगे से मेस उठाकर भाग गए टीएमसी विधायक

वीडियो: जब विधानसभा स्पीकर के आगे से मेस उठाकर भाग गए टीएमसी विधायक

त्रिपुरा: त्रिपुरा विधानसभा में आज एक विधायक ने विधासभा स्पीकर का मेस उठाकर भागने से वहां हंगामा मचा दिया। यह विधायक टीएमसी के सु‍दीप रॉय बर्मन हैं और विधानसभा में मौजूद विधयकों ने इनके पीछे भाग इन्हें पकड़ा और मेस वापिस लिया। मामला कुछ यूं है कि बर्मन ने विधानसभा में शून्‍य काल के दौरान राज्‍य वनमंत्री नरेश जमातिया पर उनकी पार्टी से निकाले गए नेता द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों का मुद्दा उठा लिया। जिसे जमातिया ने ख़ारिज करते हुए कहा कि ये बिलकुल गलत आरोप हैं जिसके चलते उन्होंने उस नेता पर मानहानि का केस भी दर्ज कराया है। सरकार ने भी उनकी इस बात से सहमति जताई लेकिन बर्मन उनके इस बयान से सहमत नहीं हुए और वेल में आकर नारेबाजी करने लगे।
जब विधानसभा स्‍पीकर रामेंद्र देबनाथ ने मामले पर बहस से इनकार करते हुए और सदन की कार्यवाही ढंग से शुरू करने के लिए कहा तो इससे नाराज बर्मन अचानक आसंदी पर चढ़े और स्‍पीकर का मेस छीनकर बाहर की तरफ दौड़ लगा दी। उन्हें ऐसा करते देख
वहां मौजूद स्‍टाफ ने उन्‍हें पकड़ कर मेस वापस लिया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही तीन घंटे के लिए स्‍थगित कर दी गई। इसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हालांकि उन्हें जमानत मिल मिल गई है।

 

 

TOPPOPULARRECENT