Wednesday , March 29 2017
Home / Assam / West Bengal / वीडियो: डिबेट में जब कन्हैया कुमार ने कराई सांबित पात्रा और बाबा रामदेव की बोलती बंद

वीडियो: डिबेट में जब कन्हैया कुमार ने कराई सांबित पात्रा और बाबा रामदेव की बोलती बंद

PC: The Telegraph

जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार कल कोलकाता में डी टेलीग्राफ द्वारा आयोजित एक डिबेट में पहुंचे। कन्हैया कुमार अखिल भारतीय छात्र परिषद, जो भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का स्टूडैंट विंग है, के नेता है। इस डिबेट में बीजेपी के और से उनके चहेते बाबा रामदेव, सांबित पात्रा, शाइना एनसी मौजूद थी। वहीँ दूसरी और कन्हैया कुमार, सुजाता बोस और झावर सिरकार थे। इस डिबेट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कन्हैया कुमार ने बीजेपी नेता संबित पात्रा और बाबा रामदेव को सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर खरी-खरी सुनाई।

कन्हैया ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के साथ नोटबंदी का मुद्दा भी उठाया। कन्हैया से पहले बोल चुके बाबा रामदेव और सांबित पात्रा की कही गई बातों को कन्हैया ने आधा अधूरा सच बताते हुआ कहा कि बीजेपी द्वारा बनाई गई नीतियां सही नहीं है। पात्रा जी ने कहा कि कोलकाता दुर्गा की धरती है लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि दुर्गा पूजा पर बनने वाली मूर्ति की मिट्टी वैश्या के घर से लाई जाती है। औरतों के ये दो स्वरुप हैं। औरतों को वेश्या बनकर रहने के लिए क्यों मजबूर होती हैं आखिर ये क्यों नहीं पता किया जाता। इसपर ध्यान तो जाता है लेकिन काम किसी को नहीं करना। अगर हमारे समाज में औरतें वेश्यावृति करती हैं तो ऐसा क्यों है। इस बार में जरूर सोचें।

सर्जिकल स्ट्राइक कर बीजेपी अपने नंबर बना रही है लेकिन क्या सभी समस्याओं का समाधान सर्जिकल स्ट्राइक है? आतंकवाद का एक कारण गरीबी भी है। अगर सर्जिकल स्ट्राइक करनी है तो इस पर कीजिये। पूरी वीडियो नीचे दिए लिंक में देखें:

Top Stories

TOPPOPULARRECENT