Sunday , June 25 2017
Home / India / वीडियो: मरीज के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ

वीडियो: मरीज के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहे डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ

जयपुर: राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल सवाई मान सिंह (एसएमएस) में राज्य के कई शहरों से इलाज के लिए रोजाना हजारों मरीज आते हैं। राजस्थान के लोगों के लिए ये अस्पताल लाइफ लाइन माना जाता है। लेकिन यहाँ के स्टाफ के बेरुखे और बदतमीज़ व्यवहार से काफी परेशान होते हैं। इस बारे में पहले से काफी मामले सामने आ चुके हैं। ईनायडु की खबर के मुताबिक ताजा मामला सामने आया है जहाँ हस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने मरीज के साथ मारपीट की। असल में यह मरीज मानसिक तौर पर बीमार है जिसके पैर में प्लास्टर लगा हुआ है। इस मामले की वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मरीज को जब स्ट्रेचर पर लेटने को कहा गया तो मरीज ने मना कर दिया। जिसके बाद स्टाफ और अस्पताल के गार्ड ने मरीज से मारपीट शुरू की।
मरीज से मारपीट करते हुए स्टाफ और गार्ड ने मरीज के मना करने के बाद उसको जबरदस्ती उठाया और उठाकर स्ट्रेचर पर पटक दिया। जब उन्होंने प्लास्टर लगे पैर को उठाकर जोर से पटका तो उससे मरीज को दर्द होने लगा और रोने लगा। मामला यहां पर रुका नहीं बल्कि मरीज को रोता देख
वहां मौजूद डॉक्टर ने उसे जोरदार थप्पड़ तक मार दिया। यह वीडियो ये दर्शा रही है कि अस्पताल का स्टाफ और डॉक्टरों की मानवीय संवेदनाएं किस तक तक गिर गई हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT