Wednesday , June 28 2017
Home / India / वीडियो: मौलाना ने टीवी कार्यक्रम के दौरान एंकर को अंडरवियर में कार्यालय आने के लिए कहा

वीडियो: मौलाना ने टीवी कार्यक्रम के दौरान एंकर को अंडरवियर में कार्यालय आने के लिए कहा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा से फातिमा सय्यद शैइक तक और सोनाक्षी सिन्हा से दीपिका पादुकोण तक, पिछले कुछ हफ्तों में महिलाओं को पूरी तरह शर्मिंदा किया गया है क्यूंकि उन्होंने खुद को पूरी तरह से कपड़ो से नहीं ढाका था।

और अब, मिरर नाउ न्यूज़ चैनल की संपादक फेय डिसूजा को अंडरवियर में अपने कार्यस्थल आने के लिए कहा गया।

देश में महिलाओं की पोशाक पर एक लाइव बहस के दौरान, डिसूजा को मौलवी मौलाना यासूब अब्बास ने अपने कार्यस्थल में अंडरवियर पहन कर आने के लिए कहा।

उन्होंने डिसूजा से कहा, “बहस में आप अंडरवीयर पहन कर आएं। मर्द और औरत बराबर हो जाएंगे।”

यह सुनने के बाद चकित डिसूजा ने तुरंत पैनल पर चर्चा रोक दी।

“मुझे पैनल में दो मिनट चुप्पी चाहिए”, उन्होंने कहा ।

 

“मौलाना जी ने मुझे धमकी दी कि मैं अपने कार्यस्थल में अंडरवियर पहन कर आऊं, क्यूंकि मैं मर्दो के बराबर होना चाहती हूँ। उन्हें उम्मीद है कि ऐसा कहने से मैं चिढ़ जाउंगी , क्रोधित होकर अपने पैनल का नियंत्रण खो दूंगी और भूल जाउंगी कि मुझे मेरा काम कैसे करना है, ” उन्होंने कहा।

“आप जैसे मैंने बहुत देखे हैं। मैं आपसे डरती नहीं हूँ और ना आपकी धमकियों से घबराती हूँ ।आपने मुझे इतनी घिनौनी चीज़ बोलकर धमकाया है, जब मैं अपना काम कर रही हूँ ….आप लोग सोचते हैं कि आप मुझे मेरा काम करते समय परेशान करेंगे, या सानिया मिर्ज़ा को परेशान करेंगे जब वो अपना काम कर रही होगी। आप लोग सोचते हैं की अगर आप महिलाओ को ऐसे परेशान करेंगे तो वो अपने किचन में डर कर वापिस चली जाएँगी और खुद को पूरी तरह से कवर कर लेंगी और आप फिर से दुनिया जीत सकेंगे । मैं आपको एक खबर देना चाहती हूँ, ऐसा नहीं होगा । हम यहाँ से कहीं नहीं जाने वाले, “डीसूजा ने कहा।

उन्होंने कहा,’हाँ, यह एक औरत द्वारा संचालित चैनल है और आप इस औरत को दबा नहीं सकते।’

Top Stories

TOPPOPULARRECENT