Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / वीना मलिक ने किया हिंदुस्तान के खिलाफ ट्वीट!

वीना मलिक ने किया हिंदुस्तान के खिलाफ ट्वीट!

कंट्रोवर्सी गर्ल वीना मलिक एक बार फिर मीडिया में छाई हुई है। पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने टि्वटर पर इस बार हिंदुस्तान के खिलाफ ट्वीट किया है। वीना की ट्वीट के एक घंटे के अंदर ही टि्वटर पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा। वीना के इस ट्

कंट्रोवर्सी गर्ल वीना मलिक एक बार फिर मीडिया में छाई हुई है। पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने टि्वटर पर इस बार हिंदुस्तान के खिलाफ ट्वीट किया है। वीना की ट्वीट के एक घंटे के अंदर ही टि्वटर पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा। वीना के इस ट्वीट के बाद टि्वटर पर उनके लिए ट्वीट्स की लाईन लग गई, और लोगों ने टि्वटर पर वीना मलिक के इस ट्वीट की जमकर तन्कीद की।

वीना ने टि्वटर पर “इंडिया सक्स” “India sucks”लिख ट्वीट किया है। जिस पर लोगों ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। वीना मलिक मकबूलियत हालिस करने के लिए मुतनाजा हरकतें बयानबाजी और सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल करती रही है। बता दें कि “बिग बॉस सीजन-4” से वीना मलिक को एक खास पहचान मिली थी। “बिग बॉस” में वीना मलिक और अस्मित पटेल की सिजलिंग हॉट केमिस्ट्री के चर्चे पूरे मुल्क यहां तक की पूरी दुनिया हुए थे।

एक दूसरे को मसाज देना, एक-दूसरे के साथ बेहद इंटिमेट होकर रहना और तो और अपनी इन हरकतों को कैमरे से छिपाने के लिए एक ही कंबल शेयर कर उसमें गायब हो जाना, इस सब के बावजूद जब शो से बाहर आईं तो कुछ देर बाद ही इनकी यह स्टीमी केमिस्ट्री भाप बनकर जल्दी से उड़ भी गई।

वीना मलिक अपने मुबय्यना अफेयर के इलावा भारतीय फिल्मों और टीवी के प्रोग्रामों में अपनी बेबाक अदाकारी और एक मैगजीन के लिए न्यूड तस्वीर खिंचाने के लिए सुर्खियों में रहीं।

जब यह तस्वीर शाय हुईं तो वीना मलिक ने एक बयान जारी कर कहा था कि तस्वीर के साथ छेडछाड कर उसे शाय किया गया है और उन्होंने ख़ुद ऐसी कोई तस्वीर नहीं खिंचाई। वीना ने बताया कि शादी 25 दिसंबर को दुबई की एक अदालत में हुई और उनके शौहर असद बशीर खान एक बिजनस मैन हैं और उनकी वालिदा के दोस्त के बेटे हैं।

TOPPOPULARRECENT