Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / वीना मलिक ने 137 किस (kiss) लेकर बनाया नया रिकॉर्ड

वीना मलिक ने 137 किस (kiss) लेकर बनाया नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली, 28 फरवरी: वीना मलिक ने इस बार एक नए तरीके का रिकॉर्ड बनाया है। यह रिकॉर्ड Kiss लेने का है। वीना ने अपनी सालगिरह के दिन एक मिनट में 137 लोगों को किस दिया। पहले तो सिर्फ 100 लोगों को किस करके य‌ह रिकॉर्ड बनाना चाहती थीं। वीना ने तेजी

नई दिल्ली, 28 फरवरी: वीना मलिक ने इस बार एक नए तरीके का रिकॉर्ड बनाया है। यह रिकॉर्ड Kiss लेने का है। वीना ने अपनी सालगिरह के दिन एक मिनट में 137 लोगों को किस दिया। पहले तो सिर्फ 100 लोगों को किस करके य‌ह रिकॉर्ड बनाना चाहती थीं। वीना ने तेजी से किस लेते हुए इसकी तादाद 137 कर दी।

दरअसल, वीना की बॉलीवुड फिल्म ‘द सिटी दैट नैवर स्लिप्स’ के हीरो की तलाश के लिए एक मुकाबला रखा गया था जिसमें चुने गए 41 पार्टीसिपेंटस ने इस काम को अंजाम दिया। वीना ने ऑडीशन में आए पार्टीसिपेंटस (Participants) को किस ( Kiss) दिया। वीना के पहले एक मिनट में 125 किस का रिकॉर्ड था जिसे अब उन्होंने तोड़ दिया है। वीना इस कामयाबी से काफी खुश हैं।

गौरतलब है वीना मलिक से पहले एक जैपनीज गर्ल ने एक मिनट में 125 बार किस करके गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर खुद का नाम इस फहरिस्त में शामिल किया था।वीना ने बताया कि फिल्म ‘द सिटी दैट नैवर स्लीप्स’ की टीम ने ये तय किया है कि हम 20 व‌र्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश करेंगे और यह उन्हीं में से एक था। अब देखना होगा इसके अलावा कौन-कौन से रिकॉर्ड तोड़ वीना खबरों में बनी रहती हैं।

TOPPOPULARRECENT