Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / वीना मलिक सज़ा से सकते में, कहा‍ ऐसा नहीं हो सकता है

वीना मलिक सज़ा से सकते में, कहा‍ ऐसा नहीं हो सकता है

पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को सरकार ए दो आलम की शान मे गुस्ताखी के मामले में मिली 26 साल की सजा को लेकर वीना मलिक बेहद हैरान है। वीना ने कहा, 26 मतलब ... पूरी जिंदगी।

पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक को सरकार ए दो आलम की शान मे गुस्ताखी के मामले में मिली 26 साल की सजा को लेकर वीना मलिक बेहद हैरान है। वीना ने कहा, 26 मतलब … पूरी जिंदगी।

यह मेरे लिए हैरानी भरी खबर है। टीवी चैनल पर चलाए गए कंटेंट पर हमारा कोई कंट्रोल नहीं था। हम शो का हिस्सा थे, जहा नकली शादी मुनाकिद की गई थी। हम तो दिसंबर के पहले हफ्ते में पाकिस्तान लौटने के मंसूबे बना रहे थे। इन दिनों वीना मलिक दुबई में है।

अदाकारा ने कहा, कुछ दिनो पहले ही सर्जरी से मां बनने वाली खातून के खिलाफ अदालत ऐसे कैसे फैसला सुना सकता है। मैंने पाकिस्तान में अस्पताल बनवाने का ख्वाब/ खाब देख रही हूं। यह फैसला सही नहीं है। मैं बेगुनाह हूं। मैं जज़्बाती तौर पर टूटी हुई महसूस कर रही हूं।

गौरतलब है कि वीना मलिक और उनके शौहर असद बशीर खान और पाकिस्तान के दिग्गज मीडिया ग्रुप “जियो टीवी” के मालिक मीर शकील-उर-रहमान को 26 साल की सजा सुनाई थी। यह सजा एक एंटी-टेरिरज्म कोर्ट ने सरकार ए दो आलम ( सल्लल्लाहू अलैहि वसल्लम) ने जुड़ा प्रोग्राम दिखाने के लिए दी गई है। हालांकि इस हुक्म पर अमल होने के इम्कान कम ही है क्योंकि गिलगित-बाल्तिस्तान इलाके को पाकिस्तान की तरफ से एक मुकम्मिल सूबा नहीं माना जाता है और उसके फैसले देश के बाकी हिस्सों में लागू नहीं होते हैं।

मुज़रिम गिलगित-बाल्टिस्तान के इलाकाई हाई कोर्ट में अपील कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT