Wednesday , October 18 2017
Home / Crime / वुमेंस डे के दिन ‌दरिंदे ने लूटी लड़की की इज़्ज़त

वुमेंस डे के दिन ‌दरिंदे ने लूटी लड़की की इज़्ज़त

हजारा (पीलीभीत), 09 मार्च: 8 मार्च को जहां पूरी दुनिया में वुमेंस डे मनाया जा रहा था वहीं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक और लड़की की इस्मत दरिंदों ने लूट ली। हजारा में 14 साल की एक लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले सख्श ने आबरूरेज़ि की। हाला

हजारा (पीलीभीत), 09 मार्च: 8 मार्च को जहां पूरी दुनिया में वुमेंस डे मनाया जा रहा था वहीं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक और लड़की की इस्मत दरिंदों ने लूट ली। हजारा में 14 साल की एक लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले सख्श ने आबरूरेज़ि की। हालांकि घर वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है।

हजारा थाना इलाके का रहने वाले गुनश्याम अपने दोस्त के घर गया और लौटते वक्त वह बहाने से उसकी 14 साल की बेटी को अपने घर ले गया। रात को जब सब लोग सो रहे थे तो उसने किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे उठाकर एकांत में ले जाकर आब्रूरेज़ि की।

किसी तरह लड़की दरिंदे के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और अपने घर वालों को आपबीती बताई। खबर मिलने पर इकट्ठा हुए तमाम लोग लड़की को लेकर थाने पहुंचे।

एसओ अमर सिंह ने बताया कि मुतास्सिरा के वालिद की तहरीर पर गुनश्याम के खिलाफ आब्रूरूरेज़ि की रिपोर्ट दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। मुतास्सिरा के मेडिकल जांच में इस्मतरेज़ि की तसदीक हुई है।

TOPPOPULARRECENT