Monday , August 21 2017
Home / India / शत्रुघन का जेटली पर निशाना, कीर्ति आजाद की पीठ थपथपाई

शत्रुघन का जेटली पर निशाना, कीर्ति आजाद की पीठ थपथपाई

नई दिल्ली :भाजपा सांसद एवं फिल्म स्टार शत्रुघन सिन्हा ने एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने कीर्ति आजाद की पीठ थपथपाते हुए जेटली पर निशाना साधा है। शॉटगन ने ट्वीट कर कहा, कीर्ति आजाद आज के हीरो हैं। अपने मित्रों से अनुरोध करता हूं, प्रतिक्रिया की परवाह मत कीजिए। उनका साथ दीजिए जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। बहुत दुख होता है ये कहते हुए कि जिस पार्टी की अपनी अलग पहचान थी आज वह मतभेदों की पार्टी हो गई है।

डीडीसीए विवाद पर अप्रत्यक्ष रूप से बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, वित्त मंत्री होते हुए इस मुद्दे से राजनीतिक रूप से लड़ा जाना चाहिए न कि कानूनी रूप से। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने भी कहा था, हमारे वित्त मंत्री को आडवाणी जी के उदाहरण के तौर पर काम करना चाहिए था और खुद को बेदाग साबित करना चाहिए था।

गौरतलब हो कि भाजपा सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार का खुलासा किया था। हालांकि उन्होंने कहीं भी कभी भी अरुण जेटली का नाम नहीं लिया। एक सामाचार पत्र के स्टिंग आपरेशन के साथ आजाद ने इसका खुलासा किया था। इसमें यह दिखाया गया कि जिन 14 फर्मों को करोड़ों रुपये के बिलों का भुगतान किया गया है उनमें से ज्यादातर फर्जी थी। एक-दो फर्म सही पाई गई लेकिन उन्होंने कभी भी डीडीसीए के लिए किसी प्रकार का कार्य करने से इनकार किया।

TOPPOPULARRECENT