Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने इस्तेमाल किया और डस्टबिन में डाल दिया: लालू प्रसाद यादव

शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने इस्तेमाल किया और डस्टबिन में डाल दिया: लालू प्रसाद यादव

Z(29)

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को खुलकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में उतर आए, सिन्हा लंबे समय से अपनी ही पार्टी के हाशिए पर हैं।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा को इस्तेमाल किया और फिर डस्टबिन में डाल दिया। जबकि नीतीश कुमार ने कहा कि अभिनेता से नेता बने सिन्हा को पार्टी छोड़ देनी चाहिए। दोनों नेता पटना में शत्रुघ्न सिन्हा के जीवन पर लिखी गई एक किताब के विमोचन के मौके पर बोल रहे थे।

लगातार अपनी ही पार्टी को निशाने पर लेने वाले सिन्हा को लालू-नीतीश का खुला साथ मिलना हैरानी की बात नहीं है। ये दोनों नेता बिहार चुनाव के समय से ही सिन्हा के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। सिन्हा पर लिखी गई किताब ‘एनीथिंग बट खामोश’ की रिलीज के मौके पर लालू ने कहा, हैदराबाद और जेएनयू में जो हुआ उसके बाद किसी का भी चुप रहना संभव नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘शत्रुघ्न ने बीजेपी के लिए बहुत कुछ किया लेकिन उनका सिर्फ इस्तेमाल हुआ है। उन्हें आगे बढ़कर फैसला लेने की जरूरत है।
सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ‘शत्रुघ्न कभी खामोश नहीं रहे। वह हमेशा अपने मन की बात कहते रहे हैं. मैं हमेशा उनके सहयोग के लिए तैयार हूं। इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि किताब के सूत्रधार नीतीश कुमार हैं, जिन्होंने उन्हें हर समय हिम्मत दी, चुप रहने के लिए नहीं बल्कि सच बोलने की।

TOPPOPULARRECENT