Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / शत्रुघ्न सिन्हा पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- पार्टी दिखाएगी बाहर का रास्ता

शत्रुघ्न सिन्हा पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- पार्टी दिखाएगी बाहर का रास्ता

पटना : जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन के सदर कन्हैया कुमार पर बीजेपी एमपी और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर उनकी ही पार्टी के लीडर और मोदी सरकार में वजीर गिरिराज सिंह ने उनकी खिंचाई की है। गिरिराज सिंह का कहना है की कोई भी शख्स पार्टी के ऊपर नहीं है। बीजेपी के मर्काज़ी रियासती वजीर गिरिराज सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा को उनके दिए हुए बयान पर आड़े हाथों लिया है और कहा है कि उन्हें पार्टी जल्द बाहर का रास्ता दिखने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गिरिराज सिंह से जब शत्रुघ्न सिन्हा के कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार की जमानत पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन की मुखालफत की। पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी।

गिरिराज ने कन्हैया कुमार के बारे में कहा की उसे अब कानून का डर सता रहा है। इस लिए वह अपना बयान बार-बार बदल रहा है। गिरिराज ने यह भी कहा है कि पहले उसने कहा था की मुल्क के बाहर आजादी चाहिए लेकिन अब कानून के डर से अपना बयान बदल कर अब बोल रहा है की मुल्क के अन्दर आजादी चाहिए।

गौर हो कि बीजेपी एमपी शत्रुघ्न सिन्हा ने जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन सदर कन्हैया कुमार को मिली जमानत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि मैं कन्हैया को मिली रिहाई से बेहद खुश हूं। यह उम्मीद करता हु की कन्हैया अपने मुखालिफत को जवाब देने में जरूर कामयाब होगा। यह सारी बातें शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लोगो से इस बाद की गुजारिश की है की जो भी कन्हैया कुमार के हिमायत में है।

TOPPOPULARRECENT