Monday , October 23 2017
Home / Bihar News / शत्रुघ्न सिन्‍हा की बीवी के जदयू से इंतिख़ाब लड़ने की क़यास अराई को नीतीश ने किया मुस्तर्द

शत्रुघ्न सिन्‍हा की बीवी के जदयू से इंतिख़ाब लड़ने की क़यास अराई को नीतीश ने किया मुस्तर्द

पटना : एमपी शत्रुघ्न सिन्हा की हाल में वजीरे आल नीतीश कुमार से मुलाकात पर शत्रुघ्न की बीवी के बिहार में जदयू के टिकट पर इंतिख़ाब लड़ने को लेकर लगाए जा रहे क़यास अराई को नीतीश ने आज खारिज करते हुए कहा कि उनकी वो मुलाकात ज़ाती तौर पर थी और उसका कोई भी सियासी मतलब नहीं निकाला चाहिए।

बिहार एसेम्बली काउंसिल के मेन दरवाजे पर आज सहाफ़ियों की तरफ से शत्रुघ्न के जदयू के टिकट पर आइंदा एसेम्बली इंतिख़ाब लडे जाने की बहस के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि एमपी शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के एजाज़ हैं। वह बहुत ही आला दर्जे के आर्टिस्ट हैं। वह बेबाक अपनी राय रखते हैं। हम लोगों के साथ ज़ाति ताल्लुक़ात है, जहां तक सियासी बातों का स्वाल है, इस बारे में चर्चा नहीं हुयी है।

उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा की बिहारी बाबू के तौर में हम सब कद्र करते हैं। वे कहीं भी रहें, किसी पार्टी में रहें, उनका फैसला है। पूरे बिहार में उनकी इज्जत है और उनकी अपनी हैसियत है। नीतीश के ये अल्फ़ाज़ पर शत्रुघ्न ने फोन पर बताया कि वजीरे आला की तरफ से उनकी तारीफ किए जाने से वह खुशी महसूश कर रहे हैं।

उन्होने अपनी बीवी पूनम सिन्हा के जदयू के टिकट पर आइंदा बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब लड़ने से इंकार करते हुए कहा कि अगर यही बात करनी थी तो वह नीतीश कुमार के घर पर जाने के बजाय उस बारे में उनसे फोन पर ही बात करते। उनकी दोस्ती और आपस में लगाव इन चीजों से उपर है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उनकी बीवी गुजिशता पार्लियामेट्री इंतिख़ाब के दौरान भी दरगर्म रही थी और वे सोशल कारकुनान भी हैं। वह अगर कभी इंतिख़ाब लड़ना चाहेंगी, हम उसकी ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें फ़क्र है कि दूसरे पार्टी में होने के बावजूद उनके पास नीतीश कुमार और लालू प्रसाद जैसे दोस्त हैं।

 

TOPPOPULARRECENT