Monday , July 24 2017
Home / Khaas Khabar / शपथ ग्रहण से पहले ही डोनाल्ड ट्रंप पर दर्ज हुआ केस

शपथ ग्रहण से पहले ही डोनाल्ड ट्रंप पर दर्ज हुआ केस

वाशिंगटन: नव निर्वाचित राष्ट्रसपति डोनाल्ड ट्रंप 20 जनवरी को नए अमेरिकी राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे. लेकिन इससे पूर्व ही ट्रम्प के लिए एक नई आफत आन पड़ी है. बता दें कि 41 वर्षीय समर जरवॉस ने ट्रंप पर ट्रंप पर मानहानि का आरोप लगाते हुए उनपर केस दर्ज कराया है. समर एक रियलिटी शो कंटेस्टेंट हैं, और उन्होंने सेक्सुअल असॉल्ट के एक केस में ट्रंप के झूठ बोलने पर यह कदम उठाया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वन इंडिया के अनुसार, जरवॉस का ट्रंप पर यह आरोप है कि वर्ष 2007 में ट्रंप ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था. उनहोंने बताया कि ट्रंप ने इस मामले को लेकर देश भर में झूठ बोला है. जरवॉस ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस केस के बारे में ऐलान किया.
उन्होंलने कहा कि ट्रंप झूठे और महिला विरोधी हैं. जरवॉस की मानें तो उन्होंने ट्रंप से आग्रह किया था कि वे उनके बारे में जो भी बातें कहीं हैं, उन्हें वापस ले लें लेकिन ट्रंप ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. ऐसे में उनके पास केस दर्ज कराने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा था.

उल्लेखनीय है कि जरवॉस ने यह प्रेस कांफ्रेंस लॉस एंजिल्स में की. इस कांफ्रेंस में उनके साथ उनकी वकील ग्लोरिया एलर्ड भी थी, जो कि डेमोक्रेट पार्टी की एक्टिविस्ट हैं. जरवॉस ने मांग की है कि ट्रंप की लाई डिटेक्टर से जांच होनी चाहिए. उन्होंने बताया, नौकरी के सिलसिले में वह ट्रंप से बेवर्ली हिल्स होटल में मिलने गई थीं. उसी दौरान उनके साथ सेक्सुअल असॉल्ट हुआ, और वह किसी तरह ट्रंप से अपनी जान बचाकर भाग निकलीं.

TOPPOPULARRECENT