Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / शब्बीर अली ने हमला करने वाले नौजवान को माफ़ किया

शब्बीर अली ने हमला करने वाले नौजवान को माफ़ किया

तेलंगाना लेजिस्लेटिव कौंसिल में ओप्पोसिशन के लीडर अली शब्बीर ने तेलंगाना सरकार को सलाह दी है कि GHMC इलेक्शन में अवाम से किये गये वादों को पूरा करने में गंभीर हो के काम करे .

मीडिया से बात करते हुये शब्बीर अली ने टीआरएस को मुनिसिपल कारपोरेशन में तारीखी जीत पे मुबारकबाद दी और ज़म्मुरियत में अवाम के फैसले को स्वीकार करना और अवाम फैसले की इज्ज़त करना सभी के लिए ज़रूरी बताया .

उन्होंने कहा कि कांग्रेस टीआरएस के लिये ज़िम्मेदार मुखालिफ जमात रहेगी अवाम के लिए फद्येमंद फैसलों में कांग्रेस गवर्नमेंट का सपोर्ट करेगी लेकिन अवाम के ख़िलाफ़ लिये गये फैसलों में कांग्रेस का ऐतराज़ होगा .
शब्बीर अली ने अपने ऊपर इलेक्शन के दौरान हमला करने वाले नौजवान को माफ़ करने का भी एलान किया ,शब्बीर अली पे मीर चौक पुलिस थाने के पास हमला हुआ था ,उन्होंने कहा कि मैं 1989 में वज़ीर बना था तब से मैं चाहता हु मुस्लिम बच्चे अच्छी तालीम पाये और अपने ज़िन्दगी में आगे बड़े.

उन्होंने पैगम्बर मौहम्मद की शिक्षाओं का हवाला देते हुये कहा कि एक मुस्लिम को कभी भी बदला की भावना नही रखना चाहिये ,मैंने उस नौजवान को माफ़ कर दिया जिसने मुझपे हमला किया था ,मैं नही चाहता हु कि नौजवान अपराधी बने .मीम नौजवान को हिंसा करने के लिये भड़काती है .

TOPPOPULARRECENT