Thursday , October 19 2017
Home / Crime / शमसआबाद एरपोर्ट पर शराबी लड़की की हंगामा आराई

शमसआबाद एरपोर्ट पर शराबी लड़की की हंगामा आराई

शमसआबाद में वाक़्ये राजीव गांधी इंटरनेशनल एरपोर्ट पर एक शराबी ख़ातून ने आज हालत नशे में आज ज़बरदस्त हंगामा आराई की जिस के नतीजे में एरपोर्ट पर मौजूद मुसाफ़िरिन और मुलाज़मीन हैरतज़दा रह गए।

शमसआबाद में वाक़्ये राजीव गांधी इंटरनेशनल एरपोर्ट पर एक शराबी ख़ातून ने आज हालत नशे में आज ज़बरदस्त हंगामा आराई की जिस के नतीजे में एरपोर्ट पर मौजूद मुसाफ़िरिन और मुलाज़मीन हैरतज़दा रह गए।

पुलिस ने कहा कि जवाँसाल दीपीका अपने पाँच मर्द दोस्तों के साथ एरपोर्ट के अहाते में दाख़िल हुई और गेमिंग वर्ल्ड में दाख़िल होगई ।

दीपीका जो बकसरत शराबनोशी के सबब नशे में धुत थी वहां मौजूद छोटे बच्चों और उनके वालिदेन को डाँटा ,डराना शुरू कर दिया जिस पर मुलाज़मीन ने मुदाख़िलत करते हुए उसको रोकने की कोशिश की लेकिन दीपीका ने मर्दाना अंदाज़ में मुलाज़मीन के साथ ना सिर्फ़ गाली ग्लोच की बल्कि हाथापाई करने की कोशिश की।

सूरत-ए-हाल की संगीन को मल्हूज़ रखते हुए अमले ने पुलिस को तलब करलिया पुलिस ने दीपीका और इस के पाँच साथीयों को पूछगिछ के लिए अपनी तहवील में ले लिया।

इस दौरान दीपीका ने पुलिस से भी गाली ग्लोच की। पुलिस को उस वक़्त सख़्त हैरत हुई जब ये पता चला कि दीपीका ने हफ़्ते की रात एक पब में ख़ूब शराबनोशी करने के बाद कार रेसिंग में भी हिस्सा लिया था वहां भी हंगामा आराई की थी पुलिस ने उसे पकड़ लिया था लेकिन समझाने के बाद छोड़ दिया गया जहां से छूटने के बाद दीपीका ने एरपोर्ट पर आज फिर हंगामा आराई की।

नुमाइंदा सियासत शमसआबाद के मुताबिक़ दीपीका 25 साला साकन कुकट पली अपने मर्द दोस्तों वीरा प्रसाद 24 साला, पृथ्वी राज 19 साला और राधा कृष्णा 23 साला साकिनान वेज़ अग के साथ आज सुबह 4 बजे मिड रेसिंग गेम खेलने आई थी।

गेम खेलने के दौरान वहां के स्टाफ़ ने दीपीका को कुर्सी पर सीधा बैठने को कहा, जिस पर ब्रहम दीपीका ने वही कुर्सी लेकर शेवा कुमार पर हमला कर दिया और कहा कि तेरी एक माह की तनख़्वाह मेरे एक दिन की पाकेट मनी से भी बहुत कम है और मेरे साथ तमीज़ से पेश आए जिस के बाद दुसरे स्टाफ़ से भी दीपीका की बेहस-ओ-तकरार होगई।

शमसआबाद आर जी आई सब इन्सपेक्टर सुर्यकांत गौड़ ने इन्सपेक्टर दुर्गा प्रसाद की निगरानी में मुक़द्दमा दर्ज करलिया।

TOPPOPULARRECENT