Friday , October 20 2017
Home / Delhi News / शयद यादव JDU के संस्थापक हैं, उनको पार्टी से निकालना गलत होगा- अली अनवर अंसारी

शयद यादव JDU के संस्थापक हैं, उनको पार्टी से निकालना गलत होगा- अली अनवर अंसारी

NEW DELHI, AUG 12 (UNI)- Ali Anwar Ansari, Rajya Sabha MP of JD(U) addressing a press conference in New Delhi on Saturday. UNI PHOTO-103U

नई दिल्‍ली। बिहार में भाजपा के साथ जदयू के हाथ मिलाने से शरद यादव पार्टी प्रमुख व बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से खासे नाराज हैं। राजनीतिक स्‍तर पर काफी उथल-पुथल मचा हुआ है।

शरद यादव के पार्टी छोड़ने के भी कयास भी लगाए जा रहे हैं। वहीं इस बीच, जदयू के नेता अली अनवर ने कहा है कि पार्टी में शरद यादव के नीतीश कुमार के समान अधिकार हैं। उनके चले जाने से राजनीतिक हल्‍कों में गलत संदेश जाएगा।

अनवर ने कहा, शरद यादव पार्टी के संस्‍थापक हैं। उन्‍होंने दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए काम किया है। उनके पार्टी से निकलने से गलत संदेश जाएगा। देश भर में उनकी एक साफ-सुथरी छवि रही है। वह सही हैं कि जदयू सिर्फ नीतीश कुमार की पार्टी नहीं बल्कि उनकी भी उतनी ही है।

वहीं एक अन्‍य जदयू नेता केसी त्‍यागी ने कहा कि शरद यादव के फैसले से पार्टी के भीतर फूट पैदा हो जाएगी। उन्‍होंने कहा, जदयू सभी की पार्टी है, मगर किसी को पार्टी के भीतर मतभेद पैदा करने की इजाजत नहीं है। शरद यादव के कदम से पार्टी के भीतर दरार पैदा हो जाएगी।

TOPPOPULARRECENT