Tuesday , August 22 2017
Home / Crime / शराब पी कर मासूम बच्ची के साथ हैवानियत

शराब पी कर मासूम बच्ची के साथ हैवानियत

कानपुर: कानपूर के जूही थाना क्षेत्र में दो युवकों ने शराब के नशे में धुत चार साल की मासूम बच्ची का बचपन रौंद डाला. बच्ची मकान मालिक के कमरे में टीवी देखने गयी थी.मासूम की चीख सुन कर पड़ोसियों और परिजनों ने हंगामा कर कमरे का दरवाजा खुलवाया तो एक युवक मौके से भाग निकला, जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़कर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

दोनों आरोपी मकान मालिक और उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

EENADU INDIA के ख़बरों के मुताबिक, पीड़िता परिजनों के साथ जूही थाना क्षेत्र के एक इलाके में किराए पर रहती है. उन्होंने पुलिस को बताया कि बच्ची मकान मालिक के घर में टीवी देख रही थी, युवक अपने रिश्तेदार के साथ शराब पी रहा था. इस बीच मकान मालिक और उसके रिश्तेदार ने बच्ची के साथ रेप कर डाला.

वहीं जूहीथाना के एसएचओ रामलाल पाण्डेय का कहना है कि एक आरोपी हिरासत में है, मामले की जांच की जा रही है, दूसरे की तलाश जारी है. पीड़ित बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

TOPPOPULARRECENT