Saturday , August 19 2017
Home / India / शर्मनाक: गोद में बच्चा लिए महिला गिड़गिड़ा रही थी लेकिन एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने रोके रखा रास्ता

शर्मनाक: गोद में बच्चा लिए महिला गिड़गिड़ा रही थी लेकिन एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने रोके रखा रास्ता

PC: Naidunia

मध्यप्रदेश: एबीवीपी ने सोमवार को इंदौर में एक रैली का आयोजन किया। जिसके चलते शहर का यातायात काफी प्रवाभित हुआ। देशभर से यहाँ आए कार्यकर्ताओं को शहर की संस्कृति से रूबरू करवाने के लिए एबीवीपी के नेताओं ने यहां रैली रखी। नई दुनिया की खबर के मुताबिक उनकी इस रैली के चलते इंदौर के एक बड़े इलाके में तीन घंटे से भी ज्यादा वक़्त तक जाम लगा रहा।

जिसके चलते सैकड़ो वाहन इस जाम में फंस गए। लेकिन इस रैली और जाम के चलते एक मासूम की जान पर बन आई। मामला कुछ यूं है कि बीमार बच्चे को अस्पताल लेकर जाने के लिए मोटरसाइकल पर निकले उसके पिता किशोर और बुआ महक इस जाम में फंस गए। जाम में फंसे इस बीमार बच्चे की तबियत जब ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसकी बुआ उसे गोद में लिए नंगे पैर ही दौड़ने लगी ताकि उसे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जाए। जब इस महिला ने एबीवीपी के कार्यकर्ता के आगे बच्चे को अस्पताल पहुचाने के लिए रास्ता छोड़ने की गुहार लगाई तब भी एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने रास्ता रोके रखा और वहां खड़े लोग भी तमाशा देखते रहे।

लेकिन महिला वाहनों की भीड़ के बीच रास्ता देने की गुहार लगाती रही। बोलतीं रहीं, ‘मुझे अस्पताल जाना है… मेरा बच्चा मर रहा है… मुझे रास्ता दो… मेरे बच्चे को बचाओ। लेकिन वहां ड्यूटी दे रहे पुलिस वालों ने भी उसकी कोई मदद नहीं की। लेकिन उसी भीड़ में एक फोटो जर्नलिस्ट जिसका नाम चेतन सोनी ने इस सारी घटना को अपने कैमरें में कैद किया और उस महिला को जल्दी अस्पताल पहुंचाया।

TOPPOPULARRECENT