Friday , May 26 2017
Home / Crime / शर्मनाक: बेरहम बहू और पोतियों ने बुजुर्ग को खेत में घसीट कर पीटा

शर्मनाक: बेरहम बहू और पोतियों ने बुजुर्ग को खेत में घसीट कर पीटा

राजस्थान: बीजेपी शासित राज्य राजस्थान से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जान कर आपको भी शर्मिंदगी महसूस होगी. राजस्थान के जालोर में एक बुजुर्ग को उनके बहु और पोतियों ने खेत में घसीटते हुए उनकी जमकर पिटाई की. जिसका विडियो लोगों के सामने आया है. जबकि वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. साथ ही छह लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के अनुसार, वायरल विडियो में दिखाई गई घटना राजस्थान के जालोर के हालीवाव गांव की है. जिसमे भीयाराम विश्नोई नामक एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपने ही बहू और दो पोतियो द्वारा बुरी तरह घसीटकर पिटा जा रहा. यह वीडियो व्हाट्सअप से लेकर फेसबुक तक पूरे सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमे मानवता और रिश्ते को शर्मसार करने वाला यह वीडिया देखकर आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे. हालांकि इस वीडियो के पीछे के सच से सभी अंजान हैं.

उल्लेखनीय है कि बड़ी बड़ी दावे करने वाली बीजेपी शासित राज्य में पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में पूरी तरह विफल रही है. लिहाजा इस मामले को लेकर अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई हैं. पुलिस की लापरवाही की हद तब पार हो गई, जब पुलिस अधिकारियों को इस विडियो की जानकारी मिलने के बावजूद हाथ हाथ धरे बैठे रहे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT