Sunday , August 20 2017
Home / Bihar News / शर्मनाक: 15 साल की लड़की को दुप्पटा पकड़ घसीट मोटरसाइकिल चढ़ाया, मौके पर हुई मौत

शर्मनाक: 15 साल की लड़की को दुप्पटा पकड़ घसीट मोटरसाइकिल चढ़ाया, मौके पर हुई मौत

बिहार: कैमूर जिले के करजौन गाँव में तीन मोटरसाइकिल सवार लोगों द्धारा 15 साल की लड़की से छेड़खानी के चलते उसकी मौत का मामला सामने आया है। मंगलवार को हुई इस घटना में बाइक सवारों ने पहले लड़की के गले में पड़े दुप्पटे से उसे खींचा और बाद में उस पर बाइक चढ़ा दी और मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार सुबह लड़की अपनी सहेलियों के साथ पेपर देने जा रही थी। जब तीन लड़के बाइक पर आए और लड़की के दुपट्टे को खींचने लगे जिस कारण लड़की सड़क पर गिर गई और 50 मीटर तक बाइक के साथ ही खिंची चली गई। इतना काफी नहीं था की इन दरिंदों ने बाइक को ही लड़की पर चढ़ा दी और मौके पर ही लड़की की मौत हो गई।

मोटरसाइकिल को वहीँ छोड़ लड़के मौके से फरार हो गए लेकिन लड़की की सहेलियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया जिसे सुन गांव वाले भी तुरंत घटनास्थल पर जमा हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लड़की के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल ब्रजेश गुप्ता के नाम पर रजिस्टर है। लड़की के पिता आरोपियों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी है और पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT