Wednesday , October 18 2017
Home / Hyderabad News / शर्मीला की कामयाब पदयात्रा से टी आर एस बौखलाहट का शिकार

शर्मीला की कामयाब पदयात्रा से टी आर एस बौखलाहट का शिकार

हैदराबाद ।२७नवंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने राज शेखर रेड्डी के अरकान ख़ानदान को निशाना बनाने पर सदर टी आर ऐस मिस्टर के चन्द्र शेखर राॶ पर सख़्त तन्क़ीद करते हुए कहा कि इलाक़ा तेलंगाना में वाई ऐस आर कांग्रेस पा

हैदराबाद ।२७नवंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने राज शेखर रेड्डी के अरकान ख़ानदान को निशाना बनाने पर सदर टी आर ऐस मिस्टर के चन्द्र शेखर राॶ पर सख़्त तन्क़ीद करते हुए कहा कि इलाक़ा तेलंगाना में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी की मक़बूलियत से टी आर उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई है । पार्टी के वजूद को लाहक़ ख़तरे को देखते हुए सूर्य पेन का इजलास तलब करने का इल्ज़ाम आइद किया ।

आज पार्टी हेडक्वार्टर लोटस पौंड पर प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के क़ाइदीन मिस्टर ऐस वेंकटेश्वर राॶ , मिस्टर जी बाला कृष्णा रेड्डी और रवींद्र नायक ने कहा कि राज शेखर रेड्डी और उन के अरकान ख़ानदान पर तन्क़ीद करने का सरबराह टी आर उसको कोई अख़लाक़ी हक़ नहीं ही। इलाक़े तलंगाना की तरक़्क़ी के लिए राज शेखर रेड्डी ने बड़े पैमाने पर इक़दामात किए हैं । तलंगाना की निस्फ़ आबादी राज शेखर रेड्डी को चाहने वाली है ।

वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के इलाक़े तलंगाना में खम्मम और सूर्य पेन के जलसों में अवाम की भारी अक्सरीयत ने शिरकत की और मिसिज़ शर्मीला की पदयात्रा ज़िला महबूबनगर में कामयाब होने के बाद टी आर ऐस बौखलाहट का शिकार होगई है । इन क़ाइदीन ने डाक्टर राज शेखर रेड्डी और जगन मोहन रेड्डी अलहदा तलंगाना रियासत के मुख़ालिफ़ ना होने का इद्दिआ(दावा करना) किया ।।

TOPPOPULARRECENT