Sunday , October 22 2017
Home / Entertainment / शर्लिन हुई टॉपलेस

शर्लिन हुई टॉपलेस

शर्लिन चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'कामसूत्र थ्री डी' अपने सेक्सी अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में है। फिल्म के बारे में सुन कर ही नाज़रीन पुरजोश हो रहे थे, अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। दो मिनट के इस ट्रेलर ने खूब धूम मचा दी है। इस

शर्लिन चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘कामसूत्र थ्री डी’ अपने सेक्सी अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में है। फिल्म के बारे में सुन कर ही नाज़रीन पुरजोश हो रहे थे, अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। दो मिनट के इस ट्रेलर ने खूब धूम मचा दी है। इस ट्रेलर में शर्लिन चोपड़ा टॉपलेस दिखाई दे रही हैं।

इस ट्रेलर में शर्लिन सफेद रंग के लहंगा चोली में नजर आ रही हैं। शर्लिन के साथ अदाकार मिलिंद गुणाजी अपने सेक्सी अंदाज में दिख रहे हैं। ट्रेलर में सिर्फ सेक्सी सीन नहीं है बल्कि एक्शन भी दिखाया गया है और एक मैदान ए ज‍ंग का मंज़र भी है ट्रेलर के दौरान लिखा हुआ आता है कि ‘प्यार एक जंग है, इस जंग को शुरू करना आसान है, लेकिन खत्म करना उतना ही मुश्किल।’ इससे कहानी का अंदेशा लगाया जा सकता है। मिलिंद के बाद शर्लिन अपने सेक्सी अंदाज में एक जंगल से एंट्री लेती हैं।

गौरतलब है कि फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियो में आ गई है। आए दिन सोशल साइट्स पर शर्लिन की तरफ से अपलोड की गई तस्वीरों के बाद फिल्म को लेकर लोगों का जोश बढ़ गया है।

TOPPOPULARRECENT