Tuesday , October 17 2017
Home / Politics / शशिकला अधिक 13 महीने जेल में रहेंगी

शशिकला अधिक 13 महीने जेल में रहेंगी

बेंगलूर 21 फरवरी: अन्नाद्रमुक नेता शशिकला को जिन्हें अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा हुई है, अगर सुप्रीम कोर्ट की ओर से लगाए गए 10 करोड़ का जुर्माना अदा न करने की सूरत में अधिक 13 महीने और जेल में रहना पड़ सकता है।

जेल अधीक्षक कृष्ण कुमार ने एक बयान में कहा कि शशिकला को 10 करोड़ रुपये का जुर्माना अदा करने होग, या उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के लगाए गए जुर्माने का भुगतान नहीं किया तो उन्हें अधिक 13 महीने जेल में रखा जाएगा।

अन्नाद्रमुक महासचिव फिलहाल परपन्ना अग्रहारा जेल में सजा काट रही हैं। आय से अधिक संपत्ति के मामले में 14 फरवरी के अपने फैसले में शशिकला की सजा को बहाल किया था और उन्हें और उनके रिश्तेदारों को चार साल की जेल की सजा दी थी।
इस के अलावा प्रति व्यक्ति 10 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया था। शशिकला लगभग तीन साल ग्यारह महीने के लिए जेल में रहेंगी।

कुमार ने कहा कि जेल में दोषियों शशिकला, इलावरासी और सुधाकरन के साथ एक जैसा बर्ताव किया जा रहा है, किसी को भी विशेष सुविधा नहीं दी जा रही है कुमार ने कहा कि सुरक्षा कारणों से शशिकला और इलावरासी को महिला ब्लॉक में रखा गया है और उन्हें छोटे कमरे में रखा गया है।

TOPPOPULARRECENT