Saturday , July 22 2017
Home / India / शशिकला को अरेस्ट करने रिजॉर्ट पहुंची पुलिस, पनीरसेल्वम पार्टी से बर्खास्त

शशिकला को अरेस्ट करने रिजॉर्ट पहुंची पुलिस, पनीरसेल्वम पार्टी से बर्खास्त

तमिलनाडु: तमिलनाडू में चल रहे सत्ता संघर्ष के बीच मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट अन्नाद्रमुक महासचिव वीके शशिकला के सियासी भाग्य का फैसला कर दिया ह. कोर्ट ने शशिकला के खिलाफ चल रहे आय से अधिक संपत्ति के मामले में फैसला सुनाते हुए उन्हें दोषी करार दिया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले को खारिज कर ट्रायल कोर्ट के फैसले को बरकरार रखते हुए शशिकला को दोषी करार दिया है. दोषी पाए जाने का बाद अब शशिकला अगले 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ पाएंगी. कोर्ट ने शशिकला को तुरंत सरेंडर करने का आदेश दिया है, कोर्ट के इस फैसले के बाद शशिकला को गिरफ्तार करने पुलिस रिजॉट पहुंच चुकी है. शशिकला वहां विधायकों के साथ बैठक कर रही हैं.

बता दें कि शशिकला लगभग 6 महीने पहले ही इसी मामले में ट्रायल कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद जेल जा चुकी हैं. अब सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी पाए जाने के बाद शशिकला को 3 साल 6 महीनें जेल की सजा काटनी होगी.

वहीँ पन्नीरसेल्वम की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता रद्द की गई है. इसके अलावा ईके पलानीस्वामी को विधायक दल का नेता चुने जाने संबंधी विधायकों का साइन किया हुआ लेटर राज्यपाल को भेजा गया है. जिसमे लिखा है कि एआईडीएमके के सभी विधायकों ने मुझे विधायक दल का नेता चुना है, जल्द ही विधायकों के समर्थन पत्र के साथ राज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

TOPPOPULARRECENT