Sunday , October 22 2017
Home / Bihar News / शहर में उबाल : डॉक्टर की गिरफ्तारी का मामला

शहर में उबाल : डॉक्टर की गिरफ्तारी का मामला

तपस्वी अस्पताल मामले को लेकर मंगल को भी बैठक में इल्ज़ामात का दौर जारी रहा। मुल्ज़िम आरोपी मृत्युंजय चौधरी की गिरफ्तारी की मांग व इंतेजामिया के लचर रुख को लेकर भाजपा ने छह नवंबर को भागलपुर बंद का ऐलान किया है। दूसरी तरफ गाँव वालों

तपस्वी अस्पताल मामले को लेकर मंगल को भी बैठक में इल्ज़ामात का दौर जारी रहा। मुल्ज़िम आरोपी मृत्युंजय चौधरी की गिरफ्तारी की मांग व इंतेजामिया के लचर रुख को लेकर भाजपा ने छह नवंबर को भागलपुर बंद का ऐलान किया है। दूसरी तरफ गाँव वालों की महापंचायत ने सात नवंबर से तहरीक तेज करने का ऐलान की है। मंगल को भी डॉक्टर के खिलाफ जगह-जगह तहरीक जारी रहा।

मधेपुरा एमपी पप्पू यादव ने छह नवंबर से तहरीक तेज करने की एलान की है। ऑल इंडिया भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शंख जुलूस निकाला, तो माले ने आमरण अनशन की वार्निंग दी है। मुल्ज़िम की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर नाथनगर भाजपा कारकुनान ने पुरानी सराय वाकेय दफ्तर में बैठक कर मुखालिफत जताया। नाथनगर एमएलए अजय मंडल भी मुतासिरा के घर गये और अहले खाना से मुलाकात की। उन्होंने अहले खाना को इंसाफ का दिलासा दिलाया।

दूसरी तरफ डॉक्टर के हक़ में आइएमए ने बैठक कर तहरीक तेज करने की वार्निंग दी है। आइएमए ने रियासती तहरीक और डॉक्टर निजाम को ठप करने की बात कही है। वजीरे आला से मिलने और इंसाफ की मांग करने की भी बात कही है। अपनी पहली बैठक के बाद फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने दोनों फरीकों से मिलने और इंसाफ दिलाने की बात कही।

इधर दानिश्वर प्लेटफोरम ने भी बैठक कर पुरअमन बनाये रखने की दरख्वास्त की है, बैठक में इल्ज़ामात से बचने की बात कही गयी है। दूसरी तरफ मंगल को भी इस मामले में पुलिस की कार्रवाई कुछ खास नहीं रही। कटिहार में भी मुतासिरा के शौहर के हक़ में रेल मुलाज़िमीन ने साथ देने की बात कही। दिन भर इलाके में बहस बाजार गरम रहा।

TOPPOPULARRECENT