Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / शहाबुद्दीन गरीबों के लिए भगवान हैं- RJD विधायक

शहाबुद्दीन गरीबों के लिए भगवान हैं- RJD विधायक

सीवान। राजद विधायक हरिशंकर यादव ने कहा कि भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव गलत राजनीति कर रहे हैं। वे पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का संकट में साथ छोड़ने के भाजपा सांसद श्री यादव के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वासघात मेरे खून में नहीं है। मो. शहाबुद्दीन का साथ छोड़ने की कल्पना मैं अपने जीवन में नहीं कर सकता। मैंने उन्हीं के साथ राजनीति शुरू की है और अंतिम सांस तक उन्हीं के साथ रहूंगा। वे मेरे लिए ही नहीं, सीवान के सभी गरीब, शोषित, पीड़ित जनता के लिए भगवान हैं।

गुरुवार को यहां परिसदन में पत्रकारों से वार्ता के दौरान विधायक यादव ने सांसद ओमप्रकाश यादव पर आक्षेप करते हुए कहा कि इतिहास गवाह है कि राजनीति में अवसरवादिता किसका सिद्धांत रहा है। पद के लिए भगवा धारण किया। धन के लिए कांग्रेस में गये। अब देखना है कि आगे क्या करते हैं? दल बदलना, विचार बदलना, धोखा देना उनकी फितरत में है।

विधायक ने भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव व पूर्व एमएलसी मनोज सिंह की आय की सीबीआइ से जांच कराने की मांग भी की। यादव ने किसी का नाम लिये बिना कहा कि पचरुखी के व्यवसायी हरिशंकर हत्याकांड की सीबीआइ से जांच करायी जानी चाहिए, जिससे लोगों के सामने सच्चाई आ सके।

TOPPOPULARRECENT