Wednesday , August 16 2017
Home / Bihar News / शहाबुद्दीन पर नई मुसीबत, गवाह हत्याकांड में आरोप गठित

शहाबुद्दीन पर नई मुसीबत, गवाह हत्याकांड में आरोप गठित

सीवान। पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन पर नयी मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। बिहार के सीवान जिले में हुए राजीव रोशन हत्याकांड मामले में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन पर कोर्ट ने गुरुवार को आरोप गठित कर दिया। जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने आरोप गठन के बाद इस मामले की सुनवाई के लिये 19 जनवरी को निर्धारित की गयी है। विशेष कोर्ट के न्यायाधीश ने मामले में सुनवाई करते हुए लोक अभियोजक को निर्देश जारी किया है कि मामले में सभी गवाहों को कोर्ट में उपस्थिति सुनिश्चित करायी जाये।

अदालत की ओर से इस मामले से जुड़े सभी गवाहों को उपस्थित होने का फरमान जारी कर दिया गया है। गौरतलब हो कि जून 2014 में राजीव रोशन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मामले में पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन को आरोपित बनाया गया था। शहाबुद्दीन पर इस मामले में हत्या करवाने का आरोप है।

गौरतलब हो कि इसी हत्याकांड में पूर्व सांसद को पटना हाइकोर्ट से जमानत मिली थी, जिसके बाद राज्य सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत रद्द कर दिया था। शहाबुद्दीन पर मृतक के पिता चंदा बाबू ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इस हत्याकांड के गवाह राजीव रोशन को भी शहाबुद्दीन पर मरवाने का आरोप लगा था। सुनवाई के वक्त शहाबुद्दीन भी कोर्ट में मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT