Sunday , October 22 2017
Home / Crime / शादी के जश्न में छाया मातम

शादी के जश्न में छाया मातम

हरियाणा में कैथल की पुंडरी तहसील के जीतगढ गांव में हफ्ते की शाम एक शादी की तकरीब में हुई फायरिंग में एक खातून की मौत हो गई और दो लोग ज़ख्मी हो गए। पुलिस ज़राये के मुताबिक मुंडरी गांव से बारात आई थी। शादी की तकरीब करीब खत्म हो गयी थी और

हरियाणा में कैथल की पुंडरी तहसील के जीतगढ गांव में हफ्ते की शाम एक शादी की तकरीब में हुई फायरिंग में एक खातून की मौत हो गई और दो लोग ज़ख्मी हो गए। पुलिस ज़राये के मुताबिक मुंडरी गांव से बारात आई थी। शादी की तकरीब करीब खत्म हो गयी थी और बारात दुल्हन के साथ जा चुकी थी। लेकिन कुछ बाराती वहीं रह गए और डीजे पर नाचते रहे। इसके बाद दुल्हन तरफ के कुछ बुजुर्गो ने युवकों से डांस बंद कर वहां से जाने के लिए कहा।

लेकिन, नौजवानो ने बुजुर्गो की बात पर कोई ध्यान नहीं दिया बल्कि फोन करके कुछ और नौजवानो को वहां बुला लिया। इसके बाद तकरीबन 12 नौजवान लाठियों और हथियारों के साथ मोटरसाइकलों पर सवार होकर वहां आए और जो भी उनके सामने आया उस पर उन्होंने हमला कर दिया।

इसी दौरान हुई गोलीबारी में खातून और दिगर ज़ख्मी हो गए। ज़ख्मियों को कैथल के अस्पताल में शरीक कराया गया। जहां, एक की मौत हो गई। जबकि, एक की हालत नाजुक बनी हुई है। ज़ाय वाकिया पर मौजूद लोगों ने गोली चलाने वाले नौजवानों को पकड जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया है।

TOPPOPULARRECENT