Sunday , October 22 2017
Home / Khaas Khabar / शादी के लिए अजीब शर्त, जिसमें 30 मिनट तक….

शादी के लिए अजीब शर्त, जिसमें 30 मिनट तक….

लड़की की पढ़ाई पूरी कर लेने के बाद वालिदैन उसकी शादी के बारे में सोचने लगते हैं कुछ ऐसा ही हुआ कर्नाटक में रहने वाली 23 साल की इंदुजा पिल्लई के साथ भी.

लड़की की पढ़ाई पूरी कर लेने के बाद वालिदैन उसकी शादी के बारे में सोचने लगते हैं कुछ ऐसा ही हुआ कर्नाटक में रहने वाली 23 साल की इंदुजा पिल्लई के साथ भी. इंदुजा ने जैसे ही इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की वैसे ही उनके वलिदैन को उसकी शादी की फिक्र सताने लगी और रिश्ता खोजने की शुरुआत कर दी.

वालिदैन की तरफ से दिए गए मैट्रोमोनियल इस्तेहार में लड़कों की अजीबो-गरीबो शर्तें सुनने के बाद इंदुजा इतनी ज्‍यादा नाराज हुई कि उसने खुद की एक वेबसाइट बना डाली. उसने marry.indhuja.com नाम की वेबसाइट पर अपने से शादी करने वाले लड़के के सामने कई शर्ते रख डाली. वेबसाइट बनाने के दो दिन के अंदर ही इस पर 2.30 लाख से ज्यादा विजिटर आए और 1000 लोगों ने इसे सोशल साइट पर लाइक्स किए.

इंदुजा ने वेबसाइट पर अपने बारे में कुछ मालूमात दी हैं, ताकि उनसे शादी करने वाले को यह पता चल जाएगा कि उसे क्या पसंद है और क्या नापसंद है. इंदुजा ने कहा कि, ”मैं शराब नहीं पीती और स्मोकिंग से नफरत है. मैं अंडा खाती हूं लेकिन फूडी नहीं हूं. मैं बैडमिंटन खेलती हूं, गाना गाती हूं और डांस करती हूं. मैं ग्लास पहनती हूं और उसमें बेवकूफ दिखती हूं.

मसाला और ड्रामा से नफरत है, टीवी की फैन नहीं हूं. मैं पढ़ती नहीं हूं, दोस्ताना अंदाज़ रखती हूं लेकिन दोस्ती को अहमियत नहीं देती. ख्वातीन की तरह खातून नहीं हूं. बेशक मैं शादी लायक नहीं हूं, कभी भी मैं अपने बाल लंबे नहीं करूंगी. मैं लाइफ-लांग गारंटी के साथ आउंगी और ज़िंदगी भर के लिए कमिट रहूंगी.

इंदुजा ने अपने बारे में इन मालूमात के अलावा उस बात का भी जिक्र किया है कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए. इंदुजा ने कहा, ”एक शख्स जो ज्यादातर दाढ़ी में रहता हो और दुनिया देखने के बारे में पुरजोश हो. एक ऐसा जो अपने लिए कमा सके और अपने जॉब से नफरत न करता हो. अपने वालिदैन के लिए सखी हो और यह उसे यह ज्यादा ठीक होगा कि वह एक खानदान में बंधा हुआ न हो. इसमें एक और बात उसे बच्चों से लगाव न हो तो बेहतर है. उसकी आवाज अच्छी हो और बेहतर शख्सियात हो. कम से कम 30 मिनट तक बातचीत करने की सलाहियत हो.

TOPPOPULARRECENT