Monday , September 25 2017
Home / Entertainment / शादी वाले दिन ही हमारे साथ जुल्म हो गए थे शुरू, बच्चों के सामने ही मुझे गाली देते थे मेरे पति : वीना मलिक

शादी वाले दिन ही हमारे साथ जुल्म हो गए थे शुरू, बच्चों के सामने ही मुझे गाली देते थे मेरे पति : वीना मलिक

इस्लामाबाद : पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री वीना मलिक ने अपने पति असद खट्टक से तलाक ले लिया है. दुबई बेस्ड बिजनेसमैन असद से वीना की शादी साल 2013 में हुई थी. अपने तलाक के बारे में बात करते हुए वीना ने कहा कि यह फैसला उनके लिए आसान नहीं था. यह मेरे लिए भी उतना ही मुश्किल था जितना कि दूसरा किसी महिला के लिए होता जिसके बच्चे हैं. वीना ने कहा कि मुझे यह शादी सिर्फ अपने लिए नहीं अपने बच्चों के लिए भी तोड़नी पड़ी. जो माहौल मेरे पति ने बनाया हुआ था उसमें मेरे बच्चे नॉर्मल जिंदगी नहीं जी पाते. अपने पति के बारे में बात करते हुए वीना ने कहा कि यह सब उसी दिन शुरू हो गया था जिस दिन हमारी शादी हुई, शादी से पहले सब कुछ सुहाना था. हमारी अरेंज मैरिज थी. असद को मेरे पापा ने मेरे लिए पसंद किया था, और मैं अपने पापा के इस फैसले से बहुत ज्यादा खुश थी. असद कामयाब, हैंडसम, लविंग और केयरिंग थे, लेकिन हमारी शादी होते ही सब कुछ बदल गया. मैंने शादी के बाद जो अपनी जिंदगी सोची थी वो सब बदल गया, असद में मैं एक नए इंसान को देख रही थी. जल्द ही सब कुछ बहुत खराब हो गया जिससे मैं यह सोचने लगी कि असद ने मुझसे शादी क्यों की? क्या ये किसी तरह का बदला था? अगर हां तो किस बात का?

वीना ने बताया कि शादी वाले दिन ही उनके जुल्म शुरू हो गए थे. असद ने मुझे कहा कि मैं खुद घर से बाहर नहीं जा सकती. उन्होंने मुझे कहा कि खाना बनाने और सफाई करने से लेकर घर का सारा काम मुझे करना है. मेरा सपना था कि एक दिन मेरा खुद का घर हो जिसे मैं चलाऊ, इसलिए मैंने उनकी सारी बातें आसानी स मान लीं.

हमारे दो बच्चे होने के बाद भी नहीं बदले असद हमारे बीच हालात खराब होते जा रहे थे. वो मुझपर बिना किसी बात के चिल्लाते और गाली देते थे. मुझे लगा कि हमारे बच्चे के आने के बाद हमारे बीच चीजें ठीक हो जाएंगी, इसलिए जब मैं प्रेग्नेंट हुई तब मैं बहुत खुश थी. लेकिन मैं उस समय हैरान रह गई जब मेरे पति ने कहा कि उन्हें बच्चा नहीं चाहिए, लेकिन जब मैंने अबॉर्शन करवाने से मना कर दिया तब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा और हमारे बेटे अबराम का जन्म हुआ. जल्द ही मेरी बेटी अमाल का भी जन्म हुआ लेकिन इसके बाद भी कुछ नहीं बदला. मैंने अपने पापा को यह सब समझाने की कोशिश की लेकिन हर पिता की तरह उन्होंने मुझे कहा कि सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

मेरे बेटे के सामने मुझे गाली दी जाती थी

उन्होंने बताया कि असद ने मेरे साथ मारपीट भी शुरू कर दी थी. कोई आदमी नहीं समझ सकता कि एक औरत कैसा महसूस करती है जब उसके साथ मारपीट की जाती है. मैंने उम्मीद छोड़ दी थी कि वो सुधरेंगे. ऐसा नहीं है कि वो शराब पीने के बाद गालीगलौच करते थे. हैरान करने वाली बात यह है कि वो शराब नहीं पीते. मेरा बेटा बड़ा होने लगा और वो देखता था कि उसके मां के साथ कैसे गालीगलौच की जाती है. इसलिए मुझे अपने और अपने बच्चों के लिए तलाक लेना पड़ा.

सोशल मीडिया पर झूठी थीं सारी तस्वीरें

वीना मलिक ने कहा कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली परफेक्ट तस्वीरें झूठी थीं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर खुश और हंसते चेहरों को देखकर आपको सच नहीं मानना चाहिए. वो तस्वीरें सच्चाई नहीं बतातीं.

अपने बच्चों के लिए लिया तलाक का फैसला

उन्होंने कहा कि मैंने अपने बच्चों के लिए इस शादी को खत्म करने की हिम्मत जुटाई. मैं अपने बच्चों को एक नॉर्मल जिंदगी देना चाहती थी. अब मैं अपनी मां के घर वापस आ गई हूं, यहां लोग हैं, बच्चे हैं, खुशी है और वो सब है जो मेरे बच्चों को अपने पिता के घर नहीं मिला. वो एकान्त में जिंदगी जी रहे थे जहां उनका बाहर की दुनिया से कोई मतलब नहीं था, दूसरे बच्चों से उनका कोई मतलब नहीं था. अबराम डर जाता था जब वो तेज आवाज सुनता था, लेकिन अब जब वो तेज आवाज सुनता है तो वो नहीं डरता. वो जानता है कि यह एक खुशी परिवार की निशानी है.

एक नामी मौलाना ने की हमें फिर से मिलाने की कोशिश

वीना मलिक के पति ने अपने रिश्ते को सुधारने की इच्चा जाहिर की थी. हाल ही में एक नामी मौलाना ने हमें फिर से मिलाने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मैं अपनी शादी के लिए दरवाजे बंद नहीं कर रही हूं. अगर वो मुझे यकीन दिलाते हैं कि वो बदल गए हैं तो मैं वापस लौट सकती हूं, लेकिन जब तक मुझे यकीन नहीं होता कि मैं और मेरे बच्चे वहां सुरक्षित हैं, वहां वापिस जाने का सवाल ही नहीं उठता.

फिर शुरू कर दिया है अपना करियर

वीना ने कहा कि उन्होंने फिर से अपने करियर की शुरुआत कर दी हैं. उन्होंने बताया कि मैं एक पाकिस्तानी चैनल की टीवी सीरीज में काम कर रही हूं. मैं ऐसा काम करना चाहती हूं जिससे मेरे पेरेंट्स और मेरे बच्चों को मुझ पर गर्व हो. मेरे बच्चे मेरी जिंदगी हैं, मैं उनके लिए जी रही हूं.

TOPPOPULARRECENT