Wednesday , October 18 2017
Home / World / शाम का सयासी हल निकालने के लिए लखदर ब्राहिमी का ज़ोर

शाम का सयासी हल निकालने के लिए लखदर ब्राहिमी का ज़ोर

ब्रोसेल्ज 13 मार्च ( पी टी आई ) सदर शाम बशारुल असद को बेदखल करने के लिए कोशां शाम की अपोज़ीशन ताक़तों को असलहा की सरबराही के मसअला पर पैदा शूदा तात्तुल और यूरोपीय यूनीयन की राय मुनक़सिम होने के दौरान अक़वामे मुत्तहिदा के सफ़ीर बराए स

ब्रोसेल्ज 13 मार्च ( पी टी आई ) सदर शाम बशारुल असद को बेदखल करने के लिए कोशां शाम की अपोज़ीशन ताक़तों को असलहा की सरबराही के मसअला पर पैदा शूदा तात्तुल और यूरोपीय यूनीयन की राय मुनक़सिम होने के दौरान अक़वामे मुत्तहिदा के सफ़ीर बराए सालिसी लखदर ब्राहिमी ने योरोपीय यूनीयन के अरकान से कहा है कि वो शाम का सयासी हल तलाश करने की जानिब काम करें।

ब्राहिमी ने यूरोपीय यूनीयन के वुज़राए ख़ारजा पर ज़ोर दिया है कि वो दो साल से जारी खूँरेज़ लड़ाई को ख़त्म करने के लिए हर मुम्किना कोशिश कर सकते हैं। अगर्चे कि कल ब्रोसेल्ज में मुनाक़िदा मुज़ाकरात के दौरान इसी मौज़ू पर बात-चीत हुई ।

योरोपीय यूनीयन की ख़ारजा पॉलीसी की सरबराह कैथरीन एश्टन का कहना है कि इस मसअला का हल सिर्फ़ सयासी ख़ुतूत पर निकाला जा सकता है । योरोपीय यूनीयन ने इस मसअला पर बैनुल अक़वामी दोस्तों के साथ मिलकर अपना काम जारी रखेगा।

TOPPOPULARRECENT