Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / शारजाह में केरल के मुहम्मद अली की हत्या

शारजाह में केरल के मुहम्मद अली की हत्या

शारजाह। केरल निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति की यहाँ हत्या कर दी गई, उसका शव मंगलवार को शहर में उसकी दुकान के बाहर बरामद हुआ। शव पर चाकू से किये गये वार से हुए जख्म के कई निशान थे। मुहम्मद अली 30 वर्षों से संयुक्त अरब अमीरात में रह रहा था और मेसैलून और अन्य क्षेत्रों में सुपरमार्केट का व्यापार कर रहा था। मुहम्मद अपनी सुपरमार्केट के बाहर मृत पाया गया।

यहाँ मिली खबर के अनुसार पड़ोस में मटन की दुकान पर काम करने वाले एक कसाई ने पुलिस को हत्या के बारे में सूचित किया, पुलिस ने फॉरेंसिक सबूत और क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे से प्राप्त फुटेज को उठा लिया। उसकी दुकान के पास मटन की दुकान चलाने वाले एक अन्य कसाई ने बताया कि एक व्यक्ति उसकी दुकान पर 7 बजे पहुंचा। आठ बजे के आसपास उसने किसी की चीखें सुनी। देखा तो उसकी दुकान के बाहर चौंका देने वाला मंज़र था।

हमले में मुहम्मद अली जमीन पर गिर गया और मौके पर ही मृत्यु हो गई। मुहम्मद अली के भाई अब्दुल अजीज अली कहा कि वह और उनका भाई मोहम्मद अली 30 साल से संयुक्त अरब अमीरात में रह रहे हैं और मेसैलून और अन्य क्षेत्रों में सुपरमार्केट व्यवसाय स्थापित करने का निर्णय लिया। उनको यहाँ किसी से कोई भी समस्या थी और किसी भी मामले का सामना कभी नहीं किया। वे अपने पड़ोस में लोगों के साथ मिलजुल कर रह रहे थे, साथ ही ग्राहकों की बड़ी संख्या को बनाए रखने में वे कामयाब रहे।

उन्होंने कहा कि उस्का भाई सुबह की पाली में काम करता है और दुकान खोलता 7:30 पर और 2 बजे, जिसके बाद एक और भाई गफूर है: 11:30 बजे तक दुकान का प्रबंधन करता है। उन्होंने कहा कि उसके भाई का कोई दुश्मन नहीं था लेकिन हमें विश्वास है कि हत्या का कारण चोरी होगा।

उन्होंने कहा कि भाई की दुकान में कोई कैमरा नहीं है, लेकिन पुलिस पास की किताब की दुकान में स्थापित कैमरे की समीक्षा करने में कामयाब रही। फुटेज एक एशियाई व्यक्ति के दुकान में प्रवेश करने और बाहर जाने का पता चलता है। पुलिस ने हत्यारे के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है। अब्दुल अजीज ने कहा कि उसकी दो बेटियां और एक बेटा शामिल केरल में रह रहे हैं। उसके शव को स्वदेश भेजने की औपचारिकताओं को पूरा कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT