Monday , September 25 2017
Home / India / ‘शाहबाज अली सैयद’ जिसने भेस बदले सोनू निगम को रोटी के लिए 12 रूपये दे जीता उसका दिल

‘शाहबाज अली सैयद’ जिसने भेस बदले सोनू निगम को रोटी के लिए 12 रूपये दे जीता उसका दिल

कहते हैं किसी भूखे को खाना खिला देना या किसी दुखियारे का दुःख बाँट लेना ही दुनिया का सबसे बड़ा मजहब है। इस्लाम में कहा गया है कि “अगर तुम पेट भर खाना कहकर सो रहे हो तो यह देखना मत भूलो की तुम्हारे पड़ोसी ने खाना खाया कि नहीं, अल्लाह दूसरों को ख़ुशी देने वालों से कभी नाराज़ नहीं होता”।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस्लाम से सीखी इन दीन की बातों को हर मुसलमान हमेशा अपने ज़ेहन में रखता है। ऐसे ही एक सच्चे मुसलमान का उदारण देखने को मिला एक सोशल एक्सपेरिमेंट में जब मशहूर गायक सोनू निगम एक सड़क पर गाने वाले का भेस बनाकर किसी शहर में गाना गाने निकले। ऐसे में सोनू के गए गानों को बहुत से लोगों ने सुना लेकिन उन गान सुनने वालों में एक शक्श ऐसा था जिसने सोनू के गाने की तारीफ की उनसे हाथ मिलाया और बिना किसी की नज़रों में आए सोनू निगम को 12 रूपये थमा दिए और पुछा- “अंकल आपने कहना खाया क्या??”

sdfs-696x536

यह बात सोनू निगम के दिल को छु गई और स्टूडियो पहुँच सोनू ने उस लड़के को ढून्ढ कर स्टूडियो में मिलने के लिए बुलाने को कहा। सोनू ने मिलकर उस शख्स का शुक्रिया किया और नाम पुछा तो लड़के ने अपना नाम “शाहबाज अली सैयद” बताया। सोनू ने शाहबाज के दिए हुए 12 रुपयों की असली कीमत समझ उन्हें अपने जीते इनामों के साथ फ्रेम करवाकर अपने ऑफिस में रख लिए और यह वीडियो मैसेज लोगों के लिए छोड़ा।

 

TOPPOPULARRECENT