Saturday , September 23 2017
Home / Entertainment / शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में पाक अभिनेत्री माहिरा खान, ये बात सुनकर रोने लगीं उसकी मां

शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में पाक अभिनेत्री माहिरा खान, ये बात सुनकर रोने लगीं उसकी मां

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान माहिरा ने बताया कि जब उनका मां को पता चला कि वह शाहरुख खान के साथ फिल्म कर रही हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बन रही ‘रईस’ की कहानी गुजरात की है जो एक ड्राइ स्टेट है, फिल्म में शाहरुख एक शराब कारोबारी की भूमिका निभा रहे हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे.

शाहरुख खान भारत ही नहीं कई और देशों में खासे पसंद किए जाते हैं. ऐसे में जब माहिरा ने अपनी मां को बताया कि वह शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं तो उनकी मां को यकीन नहीं हुआ. वह रोने लगीं और कहती रहीं, ‘तुम झूठ बोल रही हो…’ माहिरा ने अपने मां का रिएक्शन ऐक्ट करके बताया जो इतना मजेदार था कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

माहिरा अब उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ की, इनमें दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा शामिल हैं. उन्होंने शाहरुख खान की भी काफी तारीफ की.

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से हुए विवाद के बाद खबरें थीं कि रईस में माहिरा खान को रिप्लेस किया जा सकता है. हालांकि फिल्म के को-प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इस बात से इनकार करते हुए कहा, ‘सरकार ने किसी पर प्रतिबंध नहीं लगाया है. वे अब भी वीज़ा दे रहे हैं. सरकार ने अब तक किसी के साथ काम न करने या किसी को बैन करने को लेकर कुछ नहीं कहा है. माहिरा फिल्म में हैं.’

‘रईस’ पहले जुलाई के आखिरी सप्ताह में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान की ‘सुल्तान’ की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई. दिवाली के मौके पर ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज को देखते हुए फिल्म की दिवाली रिलीज को भी टाला गया. अब यह फिल्म ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ के साथ 26 जनवरी को रिलीज़ होगी.

TOPPOPULARRECENT