Tuesday , August 22 2017
Home / Entertainment / शाहरुख ख़ां की 50 वीं सालगिरा के मौक़े पर मुबारकबाद

शाहरुख ख़ां की 50 वीं सालगिरा के मौक़े पर मुबारकबाद

मुंबई : सुपर स्टार शाहरुख ख़ां की 50 वीं सालगिरा के मौक़े पर सलमान ख़ां और हेमा मालीनी , करण जोहर ने मुबारकबाद पेश करते हुए उन्हें एक अजूबा ख़ेज़ और सरचश्मा वजदान शख्सियत से ताबीर किया। जब कि मुतअद्दिद फ़िल्मी शख्सियतों ने अपने टविटर पर दिलचस्प वाक़ियात पेशे किए और बताया कि शाहरुख ख़ां के साथ काम करते वक़्त उन्हें हौसला-अफ़ज़ाई हासिल होती है।

एक और सुपर स्टार सलमान ख़ां जिन्होंने एस आर के के साथ फ़िल्म करण अर्जुन और कुछ-कुछ होता है में काम किया है एक पयाम मुबारकबाद में उनकी कामयाब ज़िंदगी और ख़ुशहाली के लिये नेक तमनाओं का इज़हार किया। सीनिय‌र अदाकारा हेमा मालीनी जिनकी ज़ेरे हिदायत फ़िल्म दिल आश्ना है मैं शाहरुख ख़ां ने काम किया है।

अपने पयाम में शूटिंग के दौरान पेश आए वाक़ियात का तज़किरा किया। और बताया कि मेहनत लगन से आज वो शौहरत की बुलंदियों पर पहुंच गए हैं। उन्होंने ये उम्मीद ज़ाहिर की कि शाहरुख ख़ां के फ़र्ज़ंद उरियाँ भी बहुत जल्द अदाकार बन जाएंगे। फ़िल्मसाज़ करण जोहर ने भी शाहरुख ख़ां की 50 वीं सालगिरा पर मुबारकबाद पेश करते हुए बताया कि उनकी ज़ेरे हिदायत पहली फ़िल्म कुछ-कुछ होता है थी जिसकी कामयाबी का सेहरा शाहरुख ख़ां के सर जाता है।

अलावा अज़ीं मुमताज़ अदाकार ऋषि कपूर और जैकी श्रॉफ ने भी शाहरुख ख़ां के साथ शूटिंग के यादगार लमहात का तज़किरा करते हुए उन्हें पर जोश मुबारकबाद पेश की है।

TOPPOPULARRECENT