Friday , October 20 2017
Home / India / शाहरुख ख़ां को अंडरवर्ल्ड की धमकी , स्कियोरटी में इज़ाफ़ा

शाहरुख ख़ां को अंडरवर्ल्ड की धमकी , स्कियोरटी में इज़ाफ़ा

बालीवुड सुपर स्टार शाहरुख ख़ां की स्कियोरटी में मुंबई पुलिस ने इज़ाफ़ा कर दिया है, क्योंकि बाली वुड बादशाह को अंडरवर्ल्ड की जानिब से धमकी दी गई है। हफ़्ते की रात जो हो में फ़िल्म प्रोडयूसर अली मोरानी की रिहायशगाह के बाहर गैंगस्टर र

बालीवुड सुपर स्टार शाहरुख ख़ां की स्कियोरटी में मुंबई पुलिस ने इज़ाफ़ा कर दिया है, क्योंकि बाली वुड बादशाह को अंडरवर्ल्ड की जानिब से धमकी दी गई है। हफ़्ते की रात जो हो में फ़िल्म प्रोडयूसर अली मोरानी की रिहायशगाह के बाहर गैंगस्टर रवी पुजारी के आदमीयों ने 5 राव‌नड फायरिंग की है, जिस के बाद मुंबई पुलिस ने शाहरुख ख़ां की स्कियोरटी में इज़ाफ़ा कर दिया चूँकि उन के मोरानी बिरादरस से अच्छे मरासिम हैं।

पुलिस को शुबा है कि शाहरुख ख़ां भी गैंगस्टर का निशाना बन सकते हैं, क्योंकि हालिया दिनों में अंडरवर्ल्ड ने बाली वुड से ताल्लुक़ रखने वाले अहम शख़्सियतों से रक़म का जबरी मुतालिबा किया है। ज़राए का कहना है कि रवी पुजारी बाली वुड की अहम शख़्सियतों को निशाना बनाते हुए अपनी शौहरत का ख़ाहां है।

जो हो पुलिस स्टेशन के ओहदेदारों के बमूजब जिस वक़्त अंडरवर्ल्ड के आदमीयों ने फायरिंग की उस वक़्त अली और करीम मोरानी मुल्क से बाहर थे। मोरानी बिरादरस ने चेन्नाई ऐक्सप्रैस, राजा हिन्दुस्तानी और दअमनी के इलावा कई कामयाब फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

TOPPOPULARRECENT