Tuesday , August 22 2017
Home / Entertainment / शाहरुख खान और सलमान खान दोनों बड़े कलाकार हैं, हालिया असफल फिल्मों से उनके स्टारडम पर सवाल नहीं उठना चाहिए- आमिर खान

शाहरुख खान और सलमान खान दोनों बड़े कलाकार हैं, हालिया असफल फिल्मों से उनके स्टारडम पर सवाल नहीं उठना चाहिए- आमिर खान

मुंबई। अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि सलमान और शाहरुख खान दोनों बड़े कलाकार हैं और उनकी हालिया फिल्मों के सफल नहीं होने से उनके स्टारडम पर सवाल नहीं उठाने चाहिए।

बॉक्स आफिस पर सलमान खान की सफल फिल्मों की रफ्तार उस समय अचानक रोक गयी, जब उनकी फिल्म ट्यूबलाइट सफल नहीं हो सकी, जबकि शाहरुख खान भी बॉक्स ऑफिस हिट के लिये संघर्ष कर रहे हैं।

तीन खानों के बीच में क्या वह सबसे अधिक कमाई करने वाले सुपरस्टार हैं? इस पर आमिर ने कहा, आपको समझना चाहिये कि रचनात्मक कार्य बहुत अप्रत्याशित है। हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं। कभी हम सफल हो जाते हैं, कभी सफल नहीं होते हैं।

मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्मों से किसी का स्टारडम प्रभावित होता है। उन्होंने कहा, सलमान और शाहरुख दोनों बड़े कलाकार हैं। वह दोनों महानायक हैं। मैं उनके काम का प्रसंशक हूं। मैं वास्तव में इस तरह से तुलना नहीं करना चाहता। सभी लोग अद्वितीय और अलग हैं।

बावन वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्मी दुनिया में बहुत से लोग और विषय हैं और वह किसी स्टारडम को हासिल करने का प्रयास नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा, अपने दर्शकों और प्रसंशकों के साथ मेरा बहुत आत्मीय संबंध है और कभी कभी मुझे लगता कि इसे बनाने में कई साल लगे हैं, जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं। मैं इसके लिये अपने प्रशसंकों का बहुत आभारी हूं।

TOPPOPULARRECENT