Sunday , August 20 2017
Home / Entertainment / शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार

मुंबई। इस साल आई फिल्मों में अगर बड़े सितारों के फिल्मों की बात करें तो जब हैरी मेट सेजल नीचे की पायदान की तरफ़ है। सलमान खान की ट्यूबलाइट का वीकेंड कलेक्शन 64 करोड़ 77 लाख रूपये था, अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी का 50 करोड़ 46 लाख और रितिक रोशन की काबिल का 67 करोड़ 46 लाख रूपये था।

वहीं बॉलीवु्ड के किंग शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जब हैरी मेट सेजल का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल जारी है। रक्षाबंधन की छुट्टी के दिन भी हैरी और सेजल के रोमांटिक बंधन को देखने में लोगों ने दिलचस्पी नहीं दिखाई और कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट आई।

‘जब हैरी मेट सेजल’ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। भले ही फिल्म देश में अच्छी कमाई नहीं कर पा रही हो लेकिन विदेशों में फिल्म की कमाई शानदार है।

इम्तियाज़ अली डायरेक्टेड जब हैरी मेट सेजल ने पहले चार दिनों में जैसे तैसे 50 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सोमवार को रक्षाबंधन की आमतौर पर छुट्टी थी और माना जा रहा था कि कमाई में उछाल आ सकता है लेकिन हुआ इसके उलट।

सोमवार को जब हैरी मेट सेजल को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ सात करोड़ 15 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म ने 15 करोड़ 25 लाख से ओपनिंग ली थी और इसका मतलब कलेक्शन में लगभग आधे की गिरावट आई है। रविवार को भी सिर्फ 15 करोड़ 50 लाख रूपये के नेट इंडिया कलेक्शन हुए थे।

इस फिल्म ने अब तक कुल 52 करोड़ 90 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये शाहरुख़ खान की फिल्म के लिए काफ़ी नहीं है और इसका सीधा असर फिल्म के फर्स्ट वीक कलेक्शन पर पड़ेगा।

ट्रेड सर्किल से मिले आंकड़ों के मुताबिक जब हैरी मेट सेजल का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन अब 107 करोड़ 63 लाख हो गया है , जिसमें ओवरसीज़ से मिले करीब 6. 58 मिलियन डॉलर यानि 44 करोड़ नौ लाख रूपये भी शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT