Friday , May 26 2017
Home / Entertainment / शाहरुख खान सुपरस्टार, लेकिन सेट पर वह अपनी स्टारडम लेकर नहीं आते : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

शाहरुख खान सुपरस्टार, लेकिन सेट पर वह अपनी स्टारडम लेकर नहीं आते : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की तीनों खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम किया है. इस वजह से उनसे अक्सर पूछा जाता है कि इन तीनों के साथ काम करने का अनुभव कैसा होता है. आगामी फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ काम करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि शाहरुख खान सुपरस्टार हैं, लेकिन सेट पर वह अपनी स्टारडम लेकर नहीं आते हैं. इससे फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों में बेहतर काम करने में मदद मिलती है. नवाजुद्दीन बॉलीवुड के तीनों प्रमुख खान- आमिर, सलमान और शाहरुख के साथ काम कर चुके हैं.

नवाजुद्दीन ने तीनों के साथ काम के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर बताया, “मैंने तीनों खान के साथ काम किया है, आमिर के साथ ‘तलाश’ में, सलमान भाई के साथ ‘किक’ में और शाहरुख के साथ ‘रईस’ में. तीनों का अपना अलग अंदाज है और उनके साथ काम करने का बेहतरीन अनुभव रहा.”

उन्होंने कहा, “जहां तक शाहरुख खान के साथ काम की बात है, तो मुझे उनके साथ काम में बहुत मजा आया, क्योंकि वह सेट पर एक आम कलाकार की तरह ही काम करते हैं. वह सेट पर स्टारटम नहीं लाते. वह बहुत ही विनम्र हैं.”

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म में नवाजुद्दीन एक पुलिस अधिकारी की दमदार भूमिका में नजर आएंगे. नवाजुद्दीन की फिल्म ‘हरामखोर’ हाल ही में रिलीज हुई है, यह फिल्म 16 दिनों के रिकॉर्ड समय में शूट की गई थी और इसके लिए नवाजुद्दीन ने केवल 1 रुपये मेहनताना लिया था.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT