Monday , May 29 2017
Home / India / शाहरुख़ के बाद अब आमिर से भिड़ने की तैयारी में अक्षय कुमार

शाहरुख़ के बाद अब आमिर से भिड़ने की तैयारी में अक्षय कुमार

बॉलीवुड में हमेशा से फ़िल्म स्टारों की आने वाली फिल्मो का टकराव होता आया है। इसी तरह की कहानी अब दो खान सुपरस्टार और अक्षय कुमार के साथ पेश आ रही है। आमिर खान की आने वाले फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार शाहरुख़ खान की नेक्स्ट विद इम्तियाज़ अली और अक्षय कुमार की टॉयलेट- एक प्रेम कथा से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होने वाली थी।

लेकिन अब इस फ़िल्म के निर्माता ने इसकी तारीख को आगे बढ़ा दी है। आमिर खान ने सीक्रेट सुपरस्टार का टीज़र दिसंबर में लांच किया था। इस फ़िल्म में दंगल में काम कर चुकी ज़ायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म को पहले 4 अगस्त को रिलीज़ होना था लेकिन अब इसकी तारीख को बढ़ा कर दीवाली पर कर दिया गया है। दिलसचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार और रजनीकांत की बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म रोबोट 2.0 को भी दिसंबर में ही रिलीज़ होना है।

इसका मतलब है की आमिर खान और अक्षय कुमार में टकराव होना तय है। पह्लव रोहित शेट्टी की गोलमाल 4 को भी दिवाली के आसपास ही रिलीज़ करने का रखा गया था लेकिन जब रजनी सर ने घोषणा की कि शंकर वेंचर की फ़िल्म पूरे विश्व में दीवाली पर ही रिलीज़ होगी तब रोहित शेट्टी पीछे हट गए। जबकि अगस्त में जहा अक्षय और एसआरके के बीच मुक़ाबला होगा वहीं नवम्बर में आमिर और अक्षय की फिल्म भी टकराएंगी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT