Tuesday , July 25 2017
Home / Entertainment / शाहिद और सैफ के साथ लिफ्ट में फंसने में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं : करीना कपूर खान

शाहिद और सैफ के साथ लिफ्ट में फंसने में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं : करीना कपूर खान

नई दिल्ली: करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इस सप्ताह की खास मेहमान रहीं करीना कपूर खान और सोनम कपूर. करीना और सोनम दोनों की गिनती मुंहफट अभिनेत्रियों में होती है. इस वजह से इस एपिसोड की शूटिंग से पहले करण जौहर थोड़े नर्वस लग रहे थे. इंडस्ट्री में करण की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर शो के हर सीजन की मेहमान रह चुकी हैं, वहीं सोनम तीसरी बार शो का हिस्सा बनीं.

रैपिड फायर राउंड में जब करण ने करीना से पूछा कि वह शाहिद और सैफ के साथ किसी लिफ्ट में फंस जाने पर वह क्या करेंगी. इस पर करीना ने कहा कि वह विशाल भारद्वाज को बुलाकर ‘रंगून’ की शूटिंग शुरू करेंगी. करीना ने कहा कि शाहिद और सैफ ने एक फिल्म में साथ काम किया है और दोनों की अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी है, ऐसे में उन्हें दोनों के साथ लिफ्ट में फंसने में कोई प्रॉब्लम नहीं होगी. वहीं जब करीना से पूछा गया कि यदि वह दीपिका और कैटरीना के साथ (दोनों करीना के भाई रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स हैं) लिफ्ट में फंस गईं तो क्या करेंगी, इस पर करीना ने कहा कि वह वहां से कूद जाएंगी. इसके बाद करीना ने कहा कि इसीलिए वह ज्यादा बाहर नहीं जाते कि कहीं किसी के साथ लिफ्ट में न फंस जाएं.

जब करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में सोनम से हां या न में जवाब मांगा कि क्या उन्हें लगता है कि उन्हें ‘नीरजा’ के लिए अवॉर्ड मिलने चाहिए. इसका जवाब न में देने के बाद सोनम एक्सप्लेन करने लगीं कि उन्होंने फिल्म अवॉर्ड के लिए नहीं की थी. इसके बाद वह बताने लगीं कि ‘नीरजा’ की वजह से उनकी लाइफ में काफी बदलाव आया है, उन्होंने आगे कहा कि ‘नीरजा’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ की वजह से वह शाकाहारी बन गई हैं, दोनों ही फिल्मों ने उनकी लाइफ स्टाइल काफी बदल दी है. इस पर करण ने उन्हें टोका कि यह रैपिड फायर राउंड है. इस राउंड को जज करने के लिए करण जौहर ने अर्जुन कपूर को शो पर इनवाइट किया तब अर्जुन ने कहा कि सोनम शुरु से ही ऐसी हैं वह बात करते-करते अक्सर मुद्दे से भटक जाती हैं. अर्जुन ने करीना को रैपिड फायर राउंड की विनर घोषित किया. वहीं करीना और अर्जुन ने शाकाहारी बनने की बात पर सोनम का खूब मजाक उड़ाया.

इस एपिसोड में करीना और सोनम ने अपने करियर, दोस्ती के बारे में काफी बातें की. सोनम ने बताया कि कपूर सिस्टर्स एंड को नाम का उनका एक ग्रुप है जिसमें वे और उनकी बहनें काफी गॉसिप करती हैं. करण ने कहा कि करीना उन्हें सेलिब्रिटीज के एयरपोर्ट लुक्स की तस्वीरें भेजती हैं और उन पर उनकी राय पूछती हैं, कई लोगों के लुक्स का वह मजाक भी उड़ाती हैं.

करीना ने बताया कि सैफ और रणबीर की आपस में काफी बनती है, इस वजह से शादी के बाद भाई-बहन के रूप में वे दोनों पहले से ज्यादा करीब आए हैं. करीना ने बताया कि पहले की तुलना में अब वह रणबीर को लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव फील करती हैं. वहीं करीना ने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि रणबीर अभी कुछ दिन अकेले रहें और फ्रीडम को एंजॉय करें. करण ने कहा कि करीना और सैफ ज्यादा बाहर नहीं जाते, लोगों को उनसे मिलने के लिए उनके घर आना पड़ता है. उन्होंने पूछा कि क्या इसकी वजह रॉयल परिवार से होना है, इस पर सोनम ने टोकते हुए कहा कि ऐसा नहीं है.

TOPPOPULARRECENT