Monday , October 23 2017
Home / India / शिंदे को जाना होगा, उसे कोई ताकत नहीं बचा सकती ‘

शिंदे को जाना होगा, उसे कोई ताकत नहीं बचा सकती ‘

नई दिल्ली, 24 जनवरी: वज़ीर ए दाखिला सुशील कुमार शिंदे के खिलाफ आज भाजपा ने मुल्क भर में मुज़ाहिरा किया। राजधानी दिल्ली में पार्टी सदर राजनाथ सिंह ने मुज़ाहिरा का मोर्चा भी खुद संभाला।

नई दिल्ली, 24 जनवरी: वज़ीर ए दाखिला सुशील कुमार शिंदे के खिलाफ आज भाजपा ने मुल्क भर में मुज़ाहिरा किया। राजधानी दिल्ली में पार्टी सदर राजनाथ सिंह ने मुज़ाहिरा का मोर्चा भी खुद संभाला।

जंतर मंतर पर हो रहे मुज़ाहिरा में राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। मुज़ाहिरा कर रहे भाजपा कारकुनो ने वहां शिंदे का पुतला भी फूंका।

राजनाथ‌ सिंह ने इस मौके पर कहा कि इस वक्त मुल्क मंहगाई, दहशतगर्द , नक्सलवाद और करपशन जैसे मसाइलो से जूझ रहा है लेकिन कांग्रेस के चिंतन शिविर से निकल कर आ रहा है कि भाजपा मुल्क में भगवा आतंक फैला रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आवाम की परेशानीयों को हल करने के बजाय वोट बैंक की सियासत कर रही है। राजनाथ सिंह ने कहा है कि शिंदे के बयान के हिंदुस्तान की इमेज खराब हुई है। शिंदे ने सईद को ये कहने का मौका दे दिया कि हिंदुस्तान एक दहशतगर्द मुल्क है।

उन्होंने कहा कि वे वज़ीर ए आज़म मनमोहन सिंह से बयान की उम्‍मीद नहीं करते हैं लेकिन कांग्रेस सदर सोनिया गांधी को शिंदे के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़नी होगी। उन्होंने कहा कि शिंदे को बर्खास्त नहीं किया गया तो भाजपा संसद को चलने नहीं देगी। राजनाथ सिंह ने कहा कि शिंदे को अब जाना होगा, उसे कोई ताकत नहीं बचा सकती।

वहीं, लोकसभा में सुषमा स्वराज ने कहा कि जिस वक्त पाकिस्तानी फौजी हमारे जवानों का सर काट ले गए, उस वक्त वज़ीर ए दाखिल‌ ने उन पर गुस्सा करने के बजाय भाजपा पर टेरर कैंप चलाने का इल्ज़ाम लगा दिया।

उन्होंने कहा कि वज़ीर ए दाखिला के बयान का पूरे मुल्क में एहतिजाज हुआ तो कांग्रेस ने उनके बयान से ‌किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा कि वज़ीर ए दाखिला शिंदे के बयान से मुल्क का नुकसान हुआ। सुषमा ने कहा कि शिंदे के बयान के लिए सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह माफी मांगे और वज़ीर् ए दाखिला को बर्खास्त करें।

उन्होंने कहा कि जब तक शिंदे के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती ये एहतिजाज जारी रहेगा।

गौरतलब है कि शिंदे ने 20 जनवरी को जयपुर कांग्रेस चिंतन शिविर में कहा था कि भाजपा और RSS दहशतगर्दों को तरबियत देते हैं। उस दिन से भाजपा बुसलसल शिंदे के बयान पर एहतिजाज कर रही है।

TOPPOPULARRECENT