Thursday , September 21 2017
Home / Crime / शिरखार के अग़वा में शामिल आटो ड्राईवर की … बच्चे का अग़वा 6 गिरफ़्तार

शिरखार के अग़वा में शामिल आटो ड्राईवर की … बच्चे का अग़वा 6 गिरफ़्तार

हैदराबाद 04 नवंबर: नामपली पुलिस ने 8 माह के एक शिरखारबच्चे के अग़वा में शामिल् 6 अफ़राद को गिरफ़्तार कर लिया और उनके क़बजे से मग़्विया बच्चे को बचा लिया गया। डिप्टी कमिशनर आफ़ पुलिस सेंट्रल ज़ोन वी बी कमलासन रेड्डी ने बताया के 29 अक्टूबर की शब एक शिरखार बच्चे को लक्कड़ी का पुल, हनूमान मंदिर के क़रीब तबस्सुम , पूजा, सुरेशा उर्फ़ आफ़रीन और शाहीन ने अग़वा कर लिया था।

उन्होंने बताया कि इस अग़वा में जुमला 8 अफ़राद शामिल हैं जिनमें लावण्या ने अहम रोल अदा किया था। उन्होंने बताया कि लावण्या की बहन सोपना को मुसलसिल लड़कीयां पैदा हो रही थीं और हाल ही में जुड़वां लड़कीयां पैदा हुई थीं जिसमें एक लड़की बहुत बीमार थी। लावण्या ने अपनी बहन की इस बेबसी और लड़का पैदा ना होने के सबब लड़के को गोद लेने का फ़ैसला किया और इस सिलसिले में कई दवाख़ानों के चक्कर लगाए और लड़का हासिल करने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रही।

लावण्या ने शेख़ प्रवीण को किसी भी हालत में लड़का फ़राहम करने के लिए कहा जिस पर प्रवीण ने भाग्य नामी ख़ातून के एक शीरख़र लड़के लौह को देखा और उसे 10 हज़ार रुपये में ख़रीदने की कोशिश की लेकिन 29 अक्टूबर को लावण्या ने दुसरे अफ़राद की मदद से शीरख़ौर् का अग़वा कर लिया और वहां से फ़रार हो गई। नामपली पुलिस ने मग़्विया लड़के को अग़वा किए जाने की इत्तेला पर एक मुक़द्दमा दर्ज लिया।

TOPPOPULARRECENT